DDCA के चीफ सिलेक्टर अमित भंडारी पर हमला, सहवाग-गंभीर ने की बड़ी कार्रवाई की मांग

2019-02-12_AmitBhandari.jpg

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज अमित भंडारी पर जोरदार हमला हुआ है. ये हमला उस वक्त हुआ जब वो नॉर्थ दिल्ली के सीविल लाइन्स स्थित सेंट स्टीफंस क्रिकेट ग्राउंड पर U-23 टीम के लिए खिलाड़ियों का ट्रायल ले रहे थे. ये ट्रायल मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए चल रहा था. T-20 फॉर्मेट में खेला जाने वाला ये टूर्नामेंट 21 फरवरी से शुरू हो रहा है. आपको बता दें कि भारत के लिए 2 वनडे खेलने वाले अमित भंडारी दिल्ली स्टेट सीनियर सलेक्शन कमिटी के चेयरमैन है.

ये पूरा मामला दरअसल अनुज ढेढ़ा नाम के एक खिलाड़ी के सलेक्शन में फेल होने से जुड़ा है. बताया जा रहा है कि जब ढेढ़ा का सलेक्शन नहीं हो सका तो उसके सपोर्ट में आए करीब 20 गुंडों ने ट्रायल एरिया में घुसकर अमित भंडारी को निशाना बनाया. इस घटना के बाद भंडारी के सिर, पैर और कान में चोटें आईं, जिसके बाद साथी सलेक्टर सुखविंदर सिंह उन्हें तुरंत इलाज के लिए पास के ही संत परमानंद हॉस्पीटल ले गए.

आपको बता दें कि अमित भंडारी को पिछले कुछ समय से ऐसे हमले को लेकर धमकियां मिल रही थी. दिल्ली स्टेट सीनियर सलेक्शन कमिटी के चेयरमैन अमित भंडारी पर हुए इस बड़े हमले की भारत के दो पूर्व सलामी बल्लेबाजों वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर ने भी कड़े शब्दों में निंदा की है.



loading...