ताज़ा खबर

अमेरिका के कैलिफोर्निया में भारतीय मूल के पुलिस ऑफिसर की गोली मारकर हत्या, क्रिसमस की रात कर रहे थे ओवरटाइम

सार्वजनिक रूप से गवाही देंगे रॉबर्ट मूलर, जनता को बताएंगे कि ट्रंप को जिताने में रूस ने कैसे मदद की थी

अमेरिका और ईरान के बीच चरम पर विवाद, ट्रंप ने कड़े प्रतिबंध लगाने वाले कार्यकारी आदेश पर किए हस्ताक्षर

पाकिस्तान को मिली चेतावनी, आतंकियों को पैसा देना बंद करो, नहीं तो नतीजा भुगतने को तैयार हो जाओ

एयर स्ट्राइक से सदमे में पाकिस्तान, अपना हवाई क्षेत्र खोलने के लिए भारत के सामने रखी शर्त, कहा- बालाकोट जैसा हमला फिर न हो

ड्रोन ढेर होने के बाद ट्रंप ने दी थी ईरान पर हमले की मंजूरी, लेकिन बाद में बदला फैसला

ईरान ने मार गिराया अमेरिका का शक्तिशाली ड्रोन, न्यूयॉर्क से मुंबई आने वाली फ्लाइट रदद्

2018-12-27_RonilSingh.jpg

अमेरिका के कैलिफोर्निया में भारतीय मूल के एक 33 साल के पुलिस अधिकारी की ड्यूटी के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई. उनकी पहचान न्यूमेन पुलिस विभाग के रोनिल सिंह के रूप में हुई है. क्रिसमस की रात वे ओवरटाइम कर रहे थे और टैफिक संभाल रहे थे तभी यह घटना हुई.

मामले की जांच कर रहे स्टेनिस्लॉस काउंटी शेरिफ्स विभाग ने अपने बयान में कहा, ‘"घटना के कुछ देर बाद रेडियो पर उनकी (रोनिल) मौत की खबर दे दी गई थी. गोली लगने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उनकी मौत हो गई.

बयान में यह भी बताया गया कि पुलिस के आने से पहले ही हमलावर मौके पर अपनी कार छोड़कर फरार हो गया. स्टेनिस्लॉस काउंटी शेरिफ्स विभाग ने संदिग्ध और उसके वाहन के फुटेज जारी करके लोगों से पहचान की अपील की है.

रोनिल सात साल से न्यूमेन पुलिस विभाग में थे. इससे पहले वे मर्स्ड काउंटी शेरिफ विभाग में तैनात थे. उनके परिवार में पत्नी और पांच महीने की बेटा है. कैलिफोर्निया के गवर्नर एडमंड ब्राउन, न्यूयॉर्क पुलिस कमिश्नर और इंडियन ऑफिसर्स सोसाइटी ने भी उनके निधन पर शोक जताया है.



loading...