ताज़ा खबर

Amazon के CEO जेफ बेजोस शादी के 25 साल बाद पत्नी मैकेंजी बेजोस से लेंगे तलाक

सार्वजनिक रूप से गवाही देंगे रॉबर्ट मूलर, जनता को बताएंगे कि ट्रंप को जिताने में रूस ने कैसे मदद की थी

अमेरिका और ईरान के बीच चरम पर विवाद, ट्रंप ने कड़े प्रतिबंध लगाने वाले कार्यकारी आदेश पर किए हस्ताक्षर

पाकिस्तान को मिली चेतावनी, आतंकियों को पैसा देना बंद करो, नहीं तो नतीजा भुगतने को तैयार हो जाओ

एयर स्ट्राइक से सदमे में पाकिस्तान, अपना हवाई क्षेत्र खोलने के लिए भारत के सामने रखी शर्त, कहा- बालाकोट जैसा हमला फिर न हो

ड्रोन ढेर होने के बाद ट्रंप ने दी थी ईरान पर हमले की मंजूरी, लेकिन बाद में बदला फैसला

ईरान ने मार गिराया अमेरिका का शक्तिशाली ड्रोन, न्यूयॉर्क से मुंबई आने वाली फ्लाइट रदद्

2019-01-10_JeffBezos.jpg

अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस अपनी पत्नी मैकेंजी बेजोस से तलाक ले रहे हैं. दोनों की शादी 25 साल पहले हुई थी. उन्होंने बुधवार को ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. इस ट्वीट में उन्होंने कहा कि वह अपनी पत्नी से तलाक लेने जा रहे हैं. दोनों ने जो समय साथ बिताया वह अच्छा था. तलाक के बाद दोस्त बने रहेंगे.

बेजोस को दुनिया का सबसे अमीर शख्स भी कहा जाता है. ब्लूमबर्ग के अनुसार उनके पास 137 अरब डॉलर की संपत्ति है. उन्होंने अमेजन की स्थापना साल 1994 में की थी. आज ये एक बहुत बड़ा ब्रांड बन चुका है.

अपने ट्वीट पर बेजोस दंपत्ति ने लिखा है, जैसा कि हमारे दोस्त और परिवार जानते हैं, प्यार भरे एक लंबे समय और तलाक की प्रक्रिया के बाद हमने सहमति से तलाक लेने का फैसला किया है. हम आगे भी दोस्त की तरह जीवन व्यतीत करेंगे. अगर हमें इस बात की जानकारी होती कि हम 25 साल बाद अलग होंगे तो हम इसे दोबारा करेंगे.

आपको बता दें जेफ बेजोस की कंपनी अमेजन की पहली कर्मचारी मैकेंजी बेजोस थीं. दोनों की मुलाकात डी.ई शॉ में हुई थी. दोनों अमेजन की स्थापना से पहले मिले थे. वहीं मैकेंजी एक उपन्यासकार हैं. मैकेंजी ने ‘द टेस्टिंग ऑफ लूथर अलब्राइट’ और ‘ट्रैप्स’ सहित कई किताबें लिखी हैं.



loading...