ताज़ा खबर

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने अलवर लिंचिंग को लेकर सरकार पर बोला हमला, कहा- यह पीएम का ‘क्रूर न्यू इंडिया’, बीजेपी बोली आप नफरत के सौदागर

जयपुर सेंट्रल जेल में पाकिस्तानी कैदी की पीट-पीट कर हत्या, बैरक में बंद अन्य कैदियों से हुआ था झगड़ा

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा- मोदी सरकार जवानों की सहादत को व्यर्थ नहीं जाने देगी

राजस्थान: आरक्षण की मांग को लेकर दूसरे दिन भी गुर्जर समाज का आंदोलन जारी, 5 ट्रेनें रदद्, कई के रूट बदले

राजस्थान में राहुल गांधी ने कहा- केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनी तो देशभर के किसानों का कर्जा माफ करेंगे

राजस्थान सरकार में हुआ मंत्रियों के विभागों का बंटवारा, गहलोत के पास 9 तो पायलट के पास 5 मंत्रालय

राजस्थान: गहलोत सरकार के मंत्रिमंडल में 17 नए चेहरों को मिली जगह, 13 कैबिनेट और 10 राज्यमंत्री ने ली शपथ

2018-07-23_RahulPiyush.jpg

राजस्थान के अलवर में गाय ले जा रहे एक मुस्लिम शख्स की पीट पीटकर हत्या के मामले में देश की राजनीति में फिर से उबाल आ गया है. विपक्षी दलों ने इसके लिए राजस्थान की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है. वहीं कांग्रेस सरकार का कहना है कि मोदी सरकार अपने ही शासन वाले राज्यों में इन घटनाओं पर रोक नहीं लगा पा रही है. अब इस मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है.

31 वर्षीय युवक अकबर की कथित गोरक्षकों की भीड़ द्वारा पीट-पीटकर हत्या मामले में पुलिस की भूमिका पर सवाल उठ रहे हैं. राहुल गांधी ने एक न्यूज रिपोर्ट शेयर करते हुए राज्य की पुलिस पर सवाल उठाए हैं.  राहुल ने ट्वीट किया, अलवर में पुलिस वालों ने मॉब लिन्चिंग के शिकार अकबर खान को महज 6 किमी स्थित अस्पताल पहुंचाने में 3 घंटे लगाए. क्यों? उन्होंने रास्ते में टी-ब्रेक भी लिया. यह मोदी का क्रूर 'न्यू इंडिया' है, जहां मानवता की जगह नफरत ने ले ली है और लोगों को कुचला जा रहा है, मरने के लिए छोड़ा जा रहा है.

कांग्रेस के इन आरोपों पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने जवाब देते हुए कहा कि राज्य सरकार अपने स्तर पर सभी जरूरी कदम उठा रही है. वह दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी. पीयूष गोयल ने ट्वीट करते हुए लिखा...राहुल गांधी, आप हर मसले पर जंप लगाना छोड़िए. राज्य सरकार ने भरोसा दिया है कि वह सख्त से सख्त कदम उठाएगी. आप अपने चुनावी फायदे के लिए समाज को बांटने का काम कर रहे हैं. उसके बाद घड़ियाली आंसू बहाएंगे. बहुत हुआ बस कीजिए. आप नफरत के व्यापारी हैं.

घटनास्थल पर मौजूद लोगों के मुताबिक, पुलिस ने जख्मी अकबर खान को अस्पताल पहुंचाने में 3 घंटे की देरी की, जबकि मौके पर मिलीं गायों को सबसे पहले गोशाला पहुंचाया गया. शुक्रवार को 31 साल के अकबर खान को कथित गोरक्षकों की भीड़ ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया था, जिनकी बाद में मौत हो गई.



loading...