कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने अलवर लिंचिंग को लेकर सरकार पर बोला हमला, कहा- यह पीएम का ‘क्रूर न्यू इंडिया’, बीजेपी बोली आप नफरत के सौदागर

राहुल गांधी ने रोड शो में दिखाया दमखम, थोड़ी देर बाद कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

BJP विधायक ज्ञानदेव आहूजा का एक और विवादित बयान- नेहरू नहीं थे पंडित, गाय और सुअर खाते थे

सीएम वसुन्धरा राजे ने 55 पॉक्सो कोर्ट को दी स्वीकृति, अब यौन अपराधियों को जल्द मिल सकेगी सजा

किकी चैलेंज से लोगों को दूर रखने के लिए राजस्थान पुलिस ने जिस व्यक्ति को मृत बताया वह जिंदा निकला

राजस्थान: अलवर में गौ तस्करी के आरोप में मारे गए अकबर को लेकर नया खुलासा, पुलिस की पिटाई से हुई अकबर की मौत

राजस्थान: जयपुर में पीएम मोदी ने कहा- सेना और उसकी क्षमता पर राजनितिक विरोधियों ने उठाए सवाल

2018-07-23_RahulPiyush.jpg

राजस्थान के अलवर में गाय ले जा रहे एक मुस्लिम शख्स की पीट पीटकर हत्या के मामले में देश की राजनीति में फिर से उबाल आ गया है. विपक्षी दलों ने इसके लिए राजस्थान की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है. वहीं कांग्रेस सरकार का कहना है कि मोदी सरकार अपने ही शासन वाले राज्यों में इन घटनाओं पर रोक नहीं लगा पा रही है. अब इस मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है.

31 वर्षीय युवक अकबर की कथित गोरक्षकों की भीड़ द्वारा पीट-पीटकर हत्या मामले में पुलिस की भूमिका पर सवाल उठ रहे हैं. राहुल गांधी ने एक न्यूज रिपोर्ट शेयर करते हुए राज्य की पुलिस पर सवाल उठाए हैं.  राहुल ने ट्वीट किया, अलवर में पुलिस वालों ने मॉब लिन्चिंग के शिकार अकबर खान को महज 6 किमी स्थित अस्पताल पहुंचाने में 3 घंटे लगाए. क्यों? उन्होंने रास्ते में टी-ब्रेक भी लिया. यह मोदी का क्रूर 'न्यू इंडिया' है, जहां मानवता की जगह नफरत ने ले ली है और लोगों को कुचला जा रहा है, मरने के लिए छोड़ा जा रहा है.

कांग्रेस के इन आरोपों पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने जवाब देते हुए कहा कि राज्य सरकार अपने स्तर पर सभी जरूरी कदम उठा रही है. वह दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी. पीयूष गोयल ने ट्वीट करते हुए लिखा...राहुल गांधी, आप हर मसले पर जंप लगाना छोड़िए. राज्य सरकार ने भरोसा दिया है कि वह सख्त से सख्त कदम उठाएगी. आप अपने चुनावी फायदे के लिए समाज को बांटने का काम कर रहे हैं. उसके बाद घड़ियाली आंसू बहाएंगे. बहुत हुआ बस कीजिए. आप नफरत के व्यापारी हैं.

घटनास्थल पर मौजूद लोगों के मुताबिक, पुलिस ने जख्मी अकबर खान को अस्पताल पहुंचाने में 3 घंटे की देरी की, जबकि मौके पर मिलीं गायों को सबसे पहले गोशाला पहुंचाया गया. शुक्रवार को 31 साल के अकबर खान को कथित गोरक्षकों की भीड़ ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया था, जिनकी बाद में मौत हो गई.



loading...