ताज़ा खबर

राजस्थान में बोले राहुल गांधी, राफेल डील पर सवाल उठा रही थी सीबीआई, इसलिए अधिकारियों को हत्या गया

राजस्थान: विधानसभा चुनाव में सीएम वसुंधरा राजे को टक्कर देने के लिए कांग्रेस ने मानवेंद्र को मैदान में उतारा, जारी की दूसरी लिस्ट

राजस्‍थान: वसुंधरा राजे ने बालाजी मंदिर में दर्शन कर झालावाड़ जिले की झालरापाटन सीट से भरा पर्चा

राजस्थान: विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की पहली लिस्ट, टिकट बंटवारे को लेकर कार्यकर्ताओं का राहुल के घर के बाहर हंगामा

राजस्थान विधानसभा चुनाव: कांग्रेस नेता अशोक गहलोत और सचिन पायलट लड़ेंगे चुनाव, भाजपा सांसद हरीश मीणा ने थामा हाथ का दामन

राजस्थान: विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा की पहली लिस्ट में 131 उम्मीदवारों के नाम, टिकट वितरण में वंशवाद का बोलबाला

जोधपुर: 3 साल की उम्र में हुआ रिश्ता, पंचायत ने लगाया 36 लाख का जुर्माना, चार्टर्ड एकाउन्टेंट महिला ने थाने में खाया जहर

2018-10-24_Rahul.jpg

राजस्थान विधानसभा चुनाव में आज का दिन गहमागहमी भरा है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज दो दिन के दौरे पर राजस्थान पहुंचे हैं. वह करीब 12 बजे झालावाड़ पहुंचे. कांग्रेस सेवादल के कार्यकर्ताओं ने उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया. हाडौ़ती में उनकी संकल्प रैली हुई जहां राफेल और सीबीआई की अंदरुनी लड़ाई को लेकर मोदी सरकार पर जबरदस्त हमला बोला.

राहुल गांधी ने कहा, क्या नरेंद्र मोदी को कभी किसानों के साथ देखा है. ललित मोदी लंदन में बैठा है. आप ताली बजा रहे हैं लेकिन पैसा आपकी जेब से जा रहा है. विजय माल्या, ललित मोदी लंदन चले गए. माल्या लंदन जाने से पहले वित्त मंत्री से मिलकर गए. 

देखो, पुलिसवाले भी हंस रहे हैं. अब चुप हो गया है, क्योंकि मुख्यमंत्री नाराज हो जाएंगी. मोदीजी संसद में कहते हैं कि मनरेगा बेकार है. मोदीजी आप 65 हजार करोड़ रुपये वाले मनरेगा को गड्ढा खोदने वाला कहते हो. संसद में मनरेगा को खत्म करने को कहते हो. नीरव मोदी, ललित मोदी, नरेंद्र मोदी, नाम तो एक ही है. जब नीरव मोदी 35 हजार करोड़ रुपये लेकर भागता है और मेहुल चोकसी अरुण जेटली की बेटी के बैंक अकाउंट में पैसा देता है तो देश का चौकीदार...चौकीदार कहां रहता है.  

कल चौकीदार ने क्या किया सुनिए, सीबीआई का डायरेक्टर राफेल के कागज मंगाता है. चौकीदार ने राफेल 1600 करोड़ रुपये में खरीदा. अनिल अंबानी की जेब में 30 हजार करोड़ रुपये डाले.चौकीदार ने कल रात सीबीआई के निदेशक को हटाया क्योंकि जांच एजेंसी राफेल पर सवाल उठा रही थी. मोदीजी ने कहा था कि 2 करोड़ लोगों को रोजगार देंगे, क्या किसी को मिला रोजगार. 5 साल में मोदीजी ने किसानों का एक रुपया कर्ज माफ नहीं किया. राजे सरकार ने 25 हजार स्कूल बंद किए, बच्चों से शिक्षा का अधिकार छीन लिया गया. 35 हजार रुपये करोड़ रुपये नीरव मोदी और मेहुल चोकसी लेकर भाग गए. 

झालावाड़ मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का निवार्चन क्षेत्र है और यहां राहुल गांधी को लाकर पार्टी ने एक तरह से भाजपा को सीधी चुनौती देने का लक्ष्य रखा है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि झालावाड़ में कांग्रेस बहुत अच्छी स्थिति में है. प्रतिपक्ष नेता रामेश्वर डूडी के साथ मैंने 10 महीने पहले यहां किसान न्याय यात्रा निकाली थी, राहुल गांधी की यात्रा से यहां पार्टी और मजबूत होगी. 

पायलट ने कहा कि हाड़ौती के इलाके का किसान बदहाल है और राज्य में किसान आत्महत्या के लगभग आधे मामले इसी क्षेत्र से हैं, लोगों में मुख्यमंत्री व मौजूदा सरकार के प्रति भारी नाराजगी है. मुख्मयंत्री वसुंधरा राजे झालावाड़ जिले के झालरापाटन विधानसभाक्षेत्र का प्रतिनिधित्व करती हैं. वहीं उनके बेटे दुष्यंत सिंह झालावाड़ बारां लोकसभा सीट से सांसद हैं.



loading...