राजस्थान में BSP प्रमुख मायावती को बड़ा झटका, बसपा के 6 विधायक कांग्रेस में शामिल

2019-09-17_Mayawati.jpg

राजस्थान में निकाय और पंचायत चुनाव से पहले बसपा सुप्रीमो मायावती को बड़ा झटका लगा है. बहुजन समाज पार्टी के सभी 6 विधायकों ने कांग्रेस ज्वाइन कर ली है. बसपा विधायकों ने बसपा सुप्रीमो को ठीक पंचायत चुनाव से पहले ये बड़ा झटका दिया है. राजस्थान में पूरा बसपा विधायक दल सोमवार को कांग्रेस में शामिल हो गया. बसपा विधायकों ने विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी को विलय पत्र भी सौंप दिया है. वहीं कांग्रेस को इन विधायकों के विलय के बाद पंचायत चुनाव में और मजबूती मिलेगी.

बहुजन समाज पार्टी के विधायक वाजिब अली ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि राजस्थान में बसपा के 6 विधायक थे. सोमवार को मुझे लेकर सभी विधायकों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली है. हमने बसपा विधायक दल के कांग्रेस में विलय का पत्र विधानसभा अध्यक्ष को सौंप दिया है. उन्होंने कहा कि साम्प्रदायिक ताकतों से मुकाबले के लिए हम सभी 6 विधायकों ने कांग्रेस में शामिल होने का फैसला किया है.

आपको बता दें, राजस्थान में कुछ समय बाद निकाय और पंचायत चुनाव होने वाले हैं. इन चुनावों से पहले बहुजन समाज पार्टी के सभी विधायकों का कांग्रेस में शामिल होना, बसपा के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. आपको बता दें कि इन दिनों कांग्रेस पार्टी निकाय और पंचायत चुनाव में जीत हासिल करने के लिए लगातार सदस्यता अभियान पर जोर दे रही है.
 



loading...