ताज़ा खबर

टप्पल हत्याकांड पर फूटा बॉलीवुड सितारों का गुस्सा, आरोपियों को फांसी की मांग

2019-06-08_TappalMurder.jpg

अलीगढ़ के टप्पल में ढाई साल की बच्ची की हत्या को लेकर देश में लोगों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस मामले में बॉलीवुड स्टार्स भी पीछे नहीं हैं, उनका भी इस मामले में सोशल मीडिया पर गुस्सा फूट रहा है, जहां अनुपम खैर, जावेद अख्तर, सोनम कपूर और सनी लियोनी पहले ही अपनी नाराजगी जता चुके हैं वहीं अब अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना भी इस मामले पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

इस मामले पर अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'बच्ची के बारे में पता चलने के बाद से भयभीत, परेशान और क्रोधित हूं. यह निश्चित तौर पर उस तरह की दुनिया नहीं है जिस तरह की दुनिया हम अपने बच्चों के लिए चाहते हैं. ऐसे जघन्य अपराध के लिए जल्द से जल्द और सख्त सजा की जरूरत है.'

वहीं अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना की नाराजगी और दर्द भी उनकी पोस्ट में साफ झलक रहा है. ट्विंकल ने लिखा है, 'अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की बर्बरता से की गई हत्या के बारे में सुनकर दिल बहुत दुखी है. मैं स्मृति ईरानी से निवेदन करती हूं कि इस घृणित अपराध को करने वालों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई सुनिश्चित करें.'

वहीँ जाने माने गीतकार एवं पटकथा लेखक जावेद अख्तर ने कहा कि दोषियों को सार्वजनिक रूप से फांसी पर लटका देना चाहिए. वहीं उनकी पत्नी एवं अभिनेत्री शबाना आजमी ने कहा कि उनके दिल में बच्ची के माता-पिता के लिये सहानुभूति है.

आपको बता दें कि यह घटना अलीगढ़ के टप्पल शहर में हुई है. रिपोर्ट के मुताबिक, बच्ची के लापता होने के तीन दिन बाद 2 जून को उसका शव उसी के घर के पास स्थित एक कूड़े के ढेर के पास मिला.

बच्ची की विकृत लाश उस वक्त लोगों की नजरों के सामने आई जब कूड़े के ढेर के पास कुछ कुत्तों को उसके शव को नोंचते हुए देखा गया. पुलिस के मुताबिक, घटना से संबंधित दोनों आरोपियों की पहचान जाहिद और असलम के रूप में की गई है, ये दोनों मृत बच्ची के पड़ोस में रहते थे.



loading...