अलीगढ़-आगरा रोड बड़ा सड़क हादसा, दो बसों की टक्कर में 7 की मौत, करीब दर्जनभर घायल

मायावती ने सपा-बसपा कार्यकताओं से कहा- लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज कर दें बर्थडे गिफ्ट, मुस्लिमों को आरक्षण देने की मांग

प्रयागराज में पहले शाही स्नान के साथ कुंभ 2019 का आरंभ, पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं, स्मृति ईरानी ने किया संगम तट पर स्नान

यूपी में सपा-बसपा का गठबंधन, अमर सिंह बोले- ये केवल बुआ-बबुआ का गठजोड़, रामदास अठावले ने कहा- SP-BSP गठबंधन नहीं होगा सफल

यूपी में सपा-बसपा के गठबंधन का ममता बनर्जी ने ट्वीट कर किया स्वागत, सीएम योगी ने कहा- ये भष्टाचार बढ़ाने वाला गठबंधन

सपा-बसपा के गठबंधन पर रविशंकर प्रसाद ने कहा- अपने अस्तित्व को बचाने के लिए साथ आए बूआ और बबूआ

लोकसभा चुनाव: सपा-बसपा 38-38 सीटों पर लड़ेंगे, अखिलेश बोले अगला पीएम यूपी से होगा

2018-09-05_aligarhaccident.jpg

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में भीषण सड़क हादसा हुआ है. हादसे में 5 महिला शिक्षकों समेत 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, गंभीर रूप से घायल सभी लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

हादसा अलीगढ़-आगरा रोड एनएच-93 पर मडराक टोल प्लाजा के पास हुआ है. मंगलवार देर रात बन्नादेवी इलाके के माल गोदाम से सटे मोहल्ला अमोलिया के दानिश पुत्र भूरा की बारात फिरोजाबाद के रामगढ़ जा रही थी. दूल्हा आगे कार में निकल गया था, जबकि बस में करीब 50 बाराती सवार थे. आपको बता दें कि बस के चालक ने अपने आगे चल रहे वाहन को ओवरटेक किया और तभी सामने से आ रही मिनी बस से भिड़ंत हो गई.

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बारातियों की बस सिटी बस में काफी अंदर तक घुस गई. हादसा होते ही सवारियों में चीख पुकार मच गई. शोर-शराबे व चीखपुकार पर आसपास के लोग जमा हो गए और फंसे हुए घायलों को बसों से बाहर निकलवाया गया. तभी सूचना पर मडराक व अन्य थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस की सूचना पर कई एंबुलेंस भी मौके पर आ गईं. तब तक घायलों को आगरा रोड स्थित रूसा हॉस्पिटल के अलावा जिला अस्पताल भेजा गया है. 

हादसे में पांच महिला शिक्षकों समेत 7 लोगों की मौत हो गई. जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की सूचना मिलने पर एसएसपी अजय साहनी, एसपी सिटी समेत अन्य अधिकारी भी अलीगढ़ जिला अस्पताल पहुंचे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक इस दुर्घटना की सूचना भिजवाई गई है. उनके स्तर से तत्काल मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख व घायलों को 50-50 हजार की मदद की घोषणा की गई है. बाकी हर स्तर पर इलाज आदि के इंतजाम कराए जा रहे हैं.



loading...