‘Kalank’ Teaser: नफरत की आग के बीच सुलगते प्यार की कहानी

2019-03-13_Kalank.jpg

आखिरकार बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘कलंक’ का टीजर रिलीज हो गया है. इस फिल्म के कलाकारों और सेट की तस्वीरों पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी. फिल्म के निर्माताओं ने भी प्रशंसकों के बीच ‘कलंक’ को लेकर उत्सुकता पैदा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. इस फिल्म के टीजर को यूट्यूब पर देखने वालों की संख्या लाखों में पहुंच गई है. पहली नजर में ‘कलंक’ का टीजर आपको संजय लीला भंसाली की फिल्म की याद दिलाता नजर आता है.

फिल्म के प्लॉट का ज्यादा खुलासा किए बिना ‘कलंक’ के टीजर में कलाकारों माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर, वरुण धवन और सोनाक्षी सिन्हा के किरदारों की झलक दिखाई गई है. 1940 की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म को एक अनंत प्रेम कहानी के रूप में वर्णित किया गया है. टीजर में आलिया, आदित्य और वरुण के चरित्र के बीच लव ट्राइंगल भी नजर आता है. 

टीजर में आदित्य रॉय कपूर और वरुण धवन के आक्रामक तेवरों को देखने से आप इस फिल्म की कहानी के दमदार होने की उम्मीद लगा सकते हैं. किसी पीरियड-ड्रामा की तरह वरुण धवन फिल्म के एक दृश्य में बुल-फाइट करते नजर आ रहे हैं. वहीं, माधुरी दीक्षित के कपड़ों से साफ लग रहा है कि वह नर्तकी की भूमिका में होंगी.

‘कलंक’ को अभिषेक वर्मन ने लिखा है और इसके निर्माता करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला, हीरू यश जौहर और अपूर्व मेहता हैं. यह 17 अप्रैल 2019 को रिलीज होने वाली है. फिल्म में वरुण धवन 'जफर', आदित्य रॉय कपूर 'देव चौधरी', संजय दत्त 'बलराज चौधरी' के किरदारों में नजर आएंगे. तो वहीं आलिया भट्ट 'रूप', सोनाक्षी सिन्हा 'सत्या' और माधुरी दीक्षित 'बहार बेगम' के किरदारों में नजर आने वाली हैं.

आपको बता दें कि यह फिल्म 1940 से लेकर 1950 के दौर पर बनाई गई है. यह कहानी भारत-पाकिस्तान के बंटवारे पर आधारित है. इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त सालों बाद एक साथ नजर आने वाले हैं. इन दोनों की जोड़ी 80 के दशक में सुपरहिट मानी जाती थी लेकिन उसके बाद दोनों ने सालों-साल साथ में काम नहीं किया.


 



loading...