#MeToo: लपेटे में आए डायरेक्टर साजिद खान ने छोड़ी ‘हाउसफुल 4’, अक्षय कुमार के लिया बड़ा फैसला

पहली बार एक साथ डांस करते नजर आए अमिताभ बच्चन और आमिर खान, ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का पहला गाना ‘वशमल्ले’ हुआ रिलीज

#MeToo: के लपेटे में आए नंदिता दास के पद्मभूषण पिता जतिन दास, असिस्टेंट ने लगाया जबरदस्ती किस करने का आरोप

#MeToo के लपेटे में आए विक्की कौशल के पिता शाम कौशल, असिस्टेंट डायरेक्टर ने कहा- मुझे कमरे में बुलाकर पोर्न क्लिप दिखाई

#MeToo: अब निर्देशक-निर्माता सुभाष घई पर लगा रेप का आरोप, कहा- मानहानि का केस करूँगा

#MeToo: अभिनेता नाना पाटेकर की बढ़ी मुश्किलें, मुंबई पुलिसे ने यौन शोषण मामले में शुरू की जांच

#MeToo: नाना पाटेकर समेत 4 के खिलाफ तनुश्री दत्ता ने दर्ज कराई एफआईआर, सुहैल सेठ पर भी लगे यौन शोषण के आरोप

2018-10-12_SajidandAkshy.jpg

#MeToo मूवमेंट के तहत डायरेक्टर साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगा है. जिसका खामियाजा भी उन्हें भुगतना पड़ा. साजिद खान इन दिनों ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग कर रहे हैं. उन पर असिस्टेंट डायरेक्टर समेत तीन महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. विवाद गहराता देख साजिद खान ने फिल्म से किनारा कर लिया है और अब वो फिल्म को डायरेक्ट नहीं करेंगे.

मीडिया को जारी किए गए एक बयान में साजिद खान ने कहा कि मेरे ऊपर यौन शोषण का आरोप लगा है जिसके बाद मेरे परिवार, मेरे प्रोड्यूसर और ‘हाउसफुल 4’ के स्टारकास्ट पर दबाव है. मैं इन सभी की जिम्मेदारी लेते हुए फिलहाल फिल्म को छोड़ रहा हूं. सच सामने आएगा. मैं मीडिया से रिक्वेस्ट करता हूं कि सच सामने आने से पहले जज नहीं करें. वहीं फिल्म में काम कर रहे एक्टर अक्षय कुमार ने भी प्रोड्यूसर्स से रिक्वेस्ट की थी कि शूट कैंसिल कर दी जाए.

इससे पहले जर्नलिस्ट करिश्मा उपाध्याय ने फिल्म मेकर साजिद खान पर सेक्सुअल हैरासमेंट के आरोप लगाए. इसके बाद अब दो एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा और रैचल वाइट सामने आई हैं जिन्होंने बताया कि साजिद खान ने उन्हें कई महीनों तक सेक्सुअली और मेंटली हैरास किया है.

रैचल ने साल 2014 में फिल्म 'उंगली' में इमरान हाशमी के साथ काम किया था. उन्होंने अपने टि्वटर अकाउंट पर बताया कि जब वो पहली बार साजिद खान से मिली थीं तो उन्होंने कपड़े उतारने के लिए कहा था. उन्होंने लिखा, मुझे तुम्हारे ऊपर पूरा विश्वास है सलोनी चोपड़ा. मुझे 'हमशकल्स' के लिए मेरी एजेंसी ने साजिद खान से मिलने के लिए कहा था.

एजेंसी ने जब मुझसे साजिद से मिलने के लिए कहा, उसी के 5 मिनट के अंदर साजिद का कॉल आ गया और उन्होंने मिलने के लिए इस्कॉन जुहू के सामने वाले घर पर बुलाया. मैंने कहा भी कि मैं घर पर मिलने में कंफर्टेबल नहीं हूं. उन्होंने कहा कि चिंता मत करो मैं अपनी मां के साथ रहता हूं और वो भी वहीं रहेंगी.



loading...