‘2.0’ का टीज़र हुआ रिलीज, अक्षय का डरावना रूप देख उड़ जायेंगे आपके होश

2018-09-13_akshayandrajinikanthfilm.jpeg

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत बहुत जल्द एक साथ स्क्रीन पर दिखाई देंगे. दर्शक इनकी फिल्म ‘2.0’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि फिल्म की रिलीज में अभी काफी वक्त है और इसी बीच फिल्म का टीजर सामने आया है. यह टीजर हिंदी,तमिल और तेलुगु में रिलीज किया गया है. 

फिल्म के टीजर में विलेन की भूमिका में नजर आ रहे अक्षय कुमार का लुक सच में काफी डरावना नजर आ रहा है. इसी के साथ फिल्म में जबरदस्त ग्राफिक्स का इस्तेमाल लोगों को इंगेज करने के लिए किया गया है. टीज़र में चिट्टी की वापसी हुई है. 

खास बात ये है कि इस फिल्म को पूरी तरह से 3 डी कैमरों से शूट किया गया है. ये फिल्म 29 नवंबर 2018 को रिलीज हो रही है. फिल्म में सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन जैसे कलाकार भी हैं. यह फिल्म 2010 में आई फिल्म ‘एंथिरन’ (रोबोट) की सीक्वल है, जिसमें अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन भी थीं. फिल्म ‘2.0’ में अभिनेत्री एमी जैक्सन भी सपोर्टिंग रोल में हैं. फिल्म में ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान ने संगीत दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘2.0’  सबसे महंगी भारतीय फिल्म है और रिलीज में देरी के कारण इसका खर्च बढ़ता जा रहा है.

देश की सबसे महंगी फिल्म कही जाने वाली 2.0 को फिल्म इंडस्ट्री के सबसे प्रतीक्षि‍त प्रोजेक्ट के तौर पर देखा जा रहा है. इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार भी नेगेटिव रोल में हैं. साइंस-फिक्शन पर बेस्ड इस फिल्म का बजट करीब 400 करोड़ रुपये बताया गया है.



loading...