दमदार डायलॉग्स और जबरदस्त एक्शन के डोज से भरी अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘केसरी’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

2019-02-21_KesriTrailer.jpg

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग मूवी 'केसरी' का ट्रेलर गुरुवार को लॉन्च हो गया. केप ऑफ गुड होप फिल्मस और करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन द्वारा निर्मित 'केसरी' अनुराग सिंह द्वारा निर्देशित की गई है. इसमें अक्षय को एक सिख योद्धा के रूप में देखा जा सकता है. वह सिख योद्धाओं के समूह का नेतृत्व कर रहे हैं.

'केसरी' का ट्रेलर देखने के बाद आप सिर्फ यही बोलेंगे, 'साहस, बहादुरी, वीरता, निर्भयता.... जी हां, इस फिल्म में यह सब देखने को मिलेगा. देशभक्ति के जज्बे से ओतप्रोत ‘केसरी’ में अक्षय कुमार ने अपने चरित्र को अमर बनाने के लिए पूरी तैयारी की है. फिल्म के शानदार डायलॉग्स सुनकर आपका भी खून खौल उठेगा और देश प्रेम जाग जाएगा.

फिल्म में अक्षय सैन्य कमांडर (हवलदार ईशर सिंह) के किरदार में हैं, जिन्होंने हजारों अफगानी आक्रमणकर्ताओं के खिलाफ युद्ध लड़े थे. यह फिल्म सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है, जिसमें 21 सिखों ने 10,000 अफगानियों के खिलाफ 1897 में लड़ाई की थी.

इन भगवा पहने योद्धाओं ने सभी बाधाओं के खिलाफ साहस से लड़ाई लड़ी और इतिहास के पाठ्यक्रम को बदल दिया. यह होली, केसरी के साथ बलिदान की भावना का जश्न मनाती है. यह फिल्म 21 मार्च को रिलीज होने वाली है.



loading...