ताज़ा खबर

भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह के खिलाफ अक्षरा सिंह ने दर्ज कराया केस, IT एक्ट में जा सकते है जेल

2019-08-03_PawanSinghFir.jpg

पिछले दिनों शुरू हुआ भोजपुरी सुपरस्‍टार पवन सिंह और मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा. वहीं, अब अक्षरा सिंह ने पवन सिंह के खिलाफ मुंबई के मालवणी पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. अक्षरा ने एफआईआर के जरिए पवन सिंह के ऊपर आरोप लगाया है कि उनके नारी सम्‍मान पर पवन सिंह के इशारों पर हमला किया जा रहा है. साथ ही फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म से उन पर भद्दे कमेंट, आपत्तिजनक फोटो और वीडियो पोस्‍ट करने का आरोप लगाया है.

अक्षरा सिंह की ओर से पवन सिंह पर आईपीसी की धारा 509 के तहत केस दर्ज कराया है. हालां‍कि यह बेलेबल एक्‍ट है, लेकिन पवन सिंह की मुश्किलें आईटी एक्‍ट 66 (A), 66 (E) और 67 बढ़ा सकती हैं, जिसमें उनकी गिरफ्तारी संभव है, क्‍योंकि यह नॉन बेलेबल है. आपको बता दें, आईटी एक्‍ट में उन्‍हें 3 साल या इससे अधिक तक की सजा हो सकती है और साथ ही उन्‍हें पेनाल्‍टी भी लग सकती है.

अक्षरा के एफआईआर के बाद एक बार फिर से इंडस्‍ट्री में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. कयास लगाए जा रहे हैं कि पवन सिंह जल्‍द गिरफ्तार हो सकते हैं. एफआईआर में अक्षरा ने पवन की पहली पत्‍नी ज्‍योति सिंह प्रकरण का भी जिक्र किया है. दरअसल, अक्षरा सिंह और पवन सिंह के बीच का विवाद अचानक तब शुरू हुआ, जब दरभंगा में एक शो के दौरान अक्षरा ने बिना नाम लिए कहा था कि इंडस्‍ट्री में कुछ लोग हैं, जो उनका करियर खत्‍म करना चाहते हैं.

इसके बाद अपने कई इंटरव्यू में अक्षरा ने खुलकर पवन सिंह के नाम लेकर उन पर कई सनसनीखेज आरोप लगाए. उन्‍होंने कहा कि मेरे गानों को मिलने वाले व्‍यूज से घबरा कर पवन सिंह ने इंडस्‍ट्री के म्‍यूजिक चैनल, डायरेक्‍टर, प्रोड्यूसर और कलाकारों को मेरे साथ काम नहीं करने का दवाब बनाया. जब पानी सर से ऊपर हो गया, तब मैंने ये बातें की. वैसे तो में कब का मूव ऑन कर चुकी थी, लेकिन मेरी सक्‍सेस से इनकी इगो हर्ट हो गई और ये मेरे खिलाफ साजिश पर उतर आए.


 



loading...