शिवपाल यादव के सपा में वापसी के संकेत पर अखिलेश यादव ने कही ये बड़ी बात

2019-09-20_AkhileshYadav.jpg

समाजवादी पार्टी अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने सपा से अलग होकर नई पार्टी बनाने वाले उनके चाचा शिवपाल यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है. अखिलेश यादव ने कहा है कि हमारे यादव परिवार में परिवारवाद नहीं है, बल्कि लोकतंत्र है. उन्‍होंने कहा कि जो अपनी विचारधारा से चलना चाहे वो वैसे ही चले. जो आना चाहे हम उसे अपनी पार्टी में आंख बंद करके शामिल कर लेंगे.

आपको बता दें कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव का दर्द एक बार फिर से सामने आया है. मैनपुरी में शिवपाल यादव ने शुक्रवारक को कहा कि मेरी तरफ से परिवार में अभी भी सुलह की पूरी गुंजाइश है, लेकिन कुछ षड्यंत्रकारी परिवार को एक नहीं होने दे रहे हैं.

शिवपाल सिंह यादव ने आगे कहा कि वह सपा के खिलाफ प्रत्याशी उतारेंगे. उन्होंने कहा कि जहां से हमें जीत नजर आएगी हम वहीं से अपना प्रत्याशी उतारेंगे. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी की कानून व्यवस्था का हाल क्या है, ये साफ दिख रहा है. उन्होंने आजम खान पर इशारा करते हुए कहा कि एक आदमी पर तो केस पर केस दर्ज हो रहे हैं, वहीं चिन्मयानंद पर कार्रवाई में तेजी देखी नहीं जा रही है.


 



loading...