यूपी में बिगड़ी कानून-व्यवस्था को लेकर अखिलेश यादव ने राज्यपाल राम नाईक से की मुलाकात, बीजेपी सरकार पर बोला हमला

2019-06-15_AKhilesh.jpg

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश की खराब कानून-व्यवस्था को लेकर शनिवार को लखनऊ में राज्यपाल राम नाईक से मुलाकात की और उन्हें ज्ञापन दिया. पिछले कुछ दिनों से यूपी में लगातार बिगड़ रही कानून-व्यवस्था को लेकर अखिलेश यादव लगातार बीजेपी सरकार पर निशाना साध रहे हैं. उत्तर प्रदेश बार काउंसिल की अध्‍यक्ष दरवेश यादव की हत्या के बाद से प्रदेश की सियासत गरमा गई है. आपको बता दें हाल ही में सीएम योगी आदित्यनाथ ने बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर मीटिंग की थी.

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने राज्यपाल से मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त है. उन्होंने कहा कि लगातार बेटियों की हत्याएं हो रही है. राज्यपाल पहले भी सरकार को जगाने का काम करते थे, अब फिर अपना काम करें. उन्होंने आगरा में वकील के चैम्बर में हुई हत्या का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि चैम्बर में हत्या होना बड़ी बात है. ध्वस्त कानून व्यवस्था का परिचायक है. अपराधी खुले आम घूम रहे हैं, अपराधी अपराध कर रहे हैं, महिलाओं और बेटियों के साथ घटनांए हो रही है.

उन्होंने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि लखनऊ में मीटिंग होती है. आपराधिक घटनाएं होती है. कचेहरी में कोई आर्म्स लेकर जा नहीं सकता, वहां पर घटनाएं हो रही है. गवर्नर पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि पहले बातें आती थी कि सब जगह यादव अधिकारी है, लेकिन अब किसी जिले में नहीं है. हमें उम्मीद है गवर्नर सरकार को जगाने का काम करेंगे.



loading...