ताज़ा खबर

Video: इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर से अखिलेश यादव ने कहा- तुम BJP-RSS के आदमी हो सकते हो, भाग जाओ यहां से

2020-01-14_Akhilesh.jpg

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में ट्रक-बस हादसे के पीड़ितों से मिलने के लिए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव छिबरामउ पहुंचे. यहां वह घटनास्थल पर पहुंचे और बस पर फूल चढ़ा कर इस हादसे में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी. इसके बाद वह छिबरामउ के अस्पताल में पहुंचे, जहां उन्होंने पीड़ितों से मुलाकात करके उनका हाल जाना. मुलाकात के दौरान अखिलेश यादव एक डॉक्टर पर भड़क गए. अखिलेश इतना नाराज हो गए कि उन्होंने डॉक्टर को वहां से भगा दिया. उन्होंने डॉक्टर को बीजेपी-आरएसएस का आदमी तक बता डाला.

डॉक्टर अपनी बात पूरी कर पाता इससे पहले अखिलेश ने कहा, 'तुम मत बोलो, तुम सरकारी आदमी हो. हमें पता है सरकार क्या होती है. इसलिए तुम मत बोलो. तुम्हें नहीं बोलना चाहिए. तुम एक बहुत छोटे आदमी हो.'

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि तुम सरकार का पक्ष नहीं ले सकते. तुम बहुत छोटे कर्मचारी हो. आरएसएस के हो सकते हो, बीजेपी के हो सकते हो, लेकिन ये बात नहीं कह सकते, कि वो क्या कह रहा है. इसके बाद अखिलेश ने कहा कि एक दम दूर हो जाइए. एक दम हट जाइए.

वहीं इस संबंध में चिकित्सक डॉ. डीएस मिश्रा का कहना है कि पूर्व सीएम ने उनके साथ अभद्रता की है. उन्हें भाजपा व आरएसएस का व्यक्ति बताकर कमरे से बाहर निकाल दिया. वह इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात थे.

Photo Credit-ANI
 



loading...