ताज़ा खबर

SHOCKING! 44 की ऐश्‍वर्या राय के लिए 29 साल के शख्‍स का दावा- वो मेरी मां है

2018-01-03_Aishwarya-Rai-Is-My-mother.jpg

अभी तक आपको पता होगा कि 44 साल की ऐश्‍वर्या राय एक बेटी की मां है लेकिन हाल ही में आंध्र प्रदेश के रहने वाले 29 साल के एक युवक का दावा है कि ऐश उनकी मां है. एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर के अनुसार विशाखापट्टनम के संगीत कुमार ने दावा किया कि 1988 में उसका जन्म हुआ था. ऐश्‍वर्या ने संगीत को आईवीएफ ( IVF) के जरिए पैदा किया. संगीत कुमार का कहना है कि उसके जन्‍म के बाद दो साल तक ऐश्वर्या राय बच्चन के माता-पिता (वृंदा राय और कृष्णाराज राय) ने उसका पालन-पोषण किया.

संगीत ने कहा, मेरे नानाजी कृष्णाराज राय का अप्रैल 2017 में निधन हो गया था. मेरे अंकल का नाम आदित्य राय है. संगीत ने ये सारी जानकारी साल के अंत में मीडिया के सामने रखी. संगीत यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा, जैसा की अमरसिंह ने दावा किया था कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन एक घर में रहते हुए भी अलग रहते हैं ठीक उसी तरह उनकी तथाकथित मां ऐश्‍वर्या राय भी अपने पति अभिषेक बच्चन से अलग रहती हैं.

संगीत ने मंगलुरु मीडिया को बताया, वे अपने माता-पिता को बहुत मिस करते हैं. ‘मैं चाहता हूं कि मेरी मां (ऐश्‍वर्या) मुंबई में सबकुछ छोड़कर मेरे साथ यहां मंगलुरु में आकर रहे. मैं 27 साल से अपने परिवार से बिछड़कर रह रहा हूं. मैं अपनी मां से दो शब्द बात करने के लिए तड़प रहा हूं. संगीत ने ये भी कहा, मेरे पास खुद को ऐश का बेटा प्रूव करने के लिए कोई सबूत नहीं है लेकिन इस सच को झुठलाया नहीं जा सकता. बचपन से मेरे रिश्तेदारों ने मेरे जीवन से जुड़ी बातों को तोड़-मरोड़ के पेश किया है. वरना मैं अपनी मां को लेकर सभी बातें साफ तौर पर जानता होता. जानकारी के कमी के कारण मैं अपनी मां तक नहीं पहुंच सका. अब मुझे बस मेरी मां चाहिए.”

खुद को बेटा कहने का ये कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले तमिल अभिनेता धनुष को भी अपना बेटा बताने के लिए एक वृद्ध कपल सामने आए थे और मामला कोर्ट तक जा पहुंचा था.



loading...