एयर इंडिया के पायलट ने पैसेंजर्स को बोला माय टाइम इज ओवर , पैसेंजर्स ने किया हंगामा

जोधपुर: 3 साल की उम्र में हुआ रिश्ता, पंचायत ने लगाया 36 लाख का जुर्माना, चार्टर्ड एकाउन्टेंट महिला ने थाने में खाया जहर

राजस्थान में राहुल गांधी ने कहा- महिलाओं के लिए पीएम अच्छा स्लोगन देते हैं, लेकिन उनके लिए करते कुछ नहीं

राजस्थान में बोले राहुल गांधी, राफेल डील पर सवाल उठा रही थी सीबीआई, इसलिए अधिकारियों को हत्या गया

राजस्थान: मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से नाराज 12 फीसदी राजपूत वोटर, खतरे में भाजपा का पारंपरिक वोट बैंक

राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका, जसवंत सिंह के पुत्र मानवेंद्र सिंह ने थामा कांग्रेस का हाथ

राजस्थान के स्कूलों में नवरात्रि के दौरान टीचर्स और छात्र धोते हैं छात्राओं के पैर

2017-11-10_gujarat-air-india-plane.jpg

राजस्थान के जयपुर एयरपोर्ट पर एअर इंडिया के पैसेंजर्स को खासी दिक्कतों से जूझना पड़ा। दरअसल, लखनऊ से जयपुर आई फ्लाइट (9AI-693) के पायलट ने बुधवार रात इसे दिल्ली ले जाने से इनकार कर दिया। पैसेंजर्स के मुताबिक, पायलट ने कहा- ''माय टाइम इज ओवर...आई एम गोइंग।'' पायलट और क्रू के जाने के बाद एयरपोर्ट पर मौजूद करीब 50 पैसेंजर्स ने जमकर हंगामा किया, बाद में उन्हें एक बस से दिल्ली रवाना किया गया। उधर, एयरलाइन्स ने जांच और कार्रवाई की बात कही है।

जानकारी के मुताबिक, एअर इंडिया की फ्लाइट रात करीब 10.15 बजे लखनऊ से जयपुर पहुंची थी, जबकि इसका राइट टाइम 8.30 बजे है। बाद में इसे 2 घंटे के लिए रि-शेड्यूल किया गया। फ्लाइट को आगे जयपुर से दिल्ली जाना था, लेकिन पायलट ने ड्यूटी ऑवर्स पूरे होने की बात कही और इसे ले जाने से इनकार कर दिया। कुछ देर बाद फ्लाइट के क्रू मेंबर भी वहां से चले गए।

जयपुर से दिल्ली जाने के लिए 50 पैसेंजर फ्लाइट शेड्यूल से पहले ही एयरपोर्ट पर पहुंच चुके थे। फ्लाइट रि-शेड्यूल होने और पायलट के हाई-वोल्टेज ड्रामे के चलते पैसेंजर्स को परेशानी हुई।

काफी देर तक पैसेंजर्स ने एयरलाइन्स काउंटर के चक्कर काटे। बदइंतजामी देखकर कुछ यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया। इसके बाद AI मैनेजमेंट ने उन्हें एक बस से दिल्ली भेजा। गुरुवार रात तक भी इस फ्लाइट ने उड़ान नहीं भरी थी।

जयपुर एयरपोर्ट हुई घटना को लेकर एयरलाइन्स के अफसरों ने कहा कि उन्हें गुरुवार को जानकारी मिली। इसके बाद जयपुर सेंटर से इसकी रिपोर्ट मांगी गई है। जिम्मेदार कर्मचारियों के खिलाफ जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।



loading...