एयर इंडिया के पायलट ने पैसेंजर्स को बोला माय टाइम इज ओवर , पैसेंजर्स ने किया हंगामा

राहुल गांधी ने रोड शो में दिखाया दमखम, थोड़ी देर बाद कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

BJP विधायक ज्ञानदेव आहूजा का एक और विवादित बयान- नेहरू नहीं थे पंडित, गाय और सुअर खाते थे

अलवर में अतिक्रमण हटवाने के लिए तहसीलदार को लट्ठ दिखाकर जबरन लाई महिलाएं

सीएम वसुन्धरा राजे ने 55 पॉक्सो कोर्ट को दी स्वीकृति, अब यौन अपराधियों को जल्द मिल सकेगी सजा

किकी चैलेंज से लोगों को दूर रखने के लिए राजस्थान पुलिस ने जिस व्यक्ति को मृत बताया वह जिंदा निकला

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने अलवर लिंचिंग को लेकर सरकार पर बोला हमला, कहा- यह पीएम का ‘क्रूर न्यू इंडिया’, बीजेपी बोली आप नफरत के सौदागर

2017-11-10_gujarat-air-india-plane.jpg

राजस्थान के जयपुर एयरपोर्ट पर एअर इंडिया के पैसेंजर्स को खासी दिक्कतों से जूझना पड़ा। दरअसल, लखनऊ से जयपुर आई फ्लाइट (9AI-693) के पायलट ने बुधवार रात इसे दिल्ली ले जाने से इनकार कर दिया। पैसेंजर्स के मुताबिक, पायलट ने कहा- ''माय टाइम इज ओवर...आई एम गोइंग।'' पायलट और क्रू के जाने के बाद एयरपोर्ट पर मौजूद करीब 50 पैसेंजर्स ने जमकर हंगामा किया, बाद में उन्हें एक बस से दिल्ली रवाना किया गया। उधर, एयरलाइन्स ने जांच और कार्रवाई की बात कही है।

जानकारी के मुताबिक, एअर इंडिया की फ्लाइट रात करीब 10.15 बजे लखनऊ से जयपुर पहुंची थी, जबकि इसका राइट टाइम 8.30 बजे है। बाद में इसे 2 घंटे के लिए रि-शेड्यूल किया गया। फ्लाइट को आगे जयपुर से दिल्ली जाना था, लेकिन पायलट ने ड्यूटी ऑवर्स पूरे होने की बात कही और इसे ले जाने से इनकार कर दिया। कुछ देर बाद फ्लाइट के क्रू मेंबर भी वहां से चले गए।

जयपुर से दिल्ली जाने के लिए 50 पैसेंजर फ्लाइट शेड्यूल से पहले ही एयरपोर्ट पर पहुंच चुके थे। फ्लाइट रि-शेड्यूल होने और पायलट के हाई-वोल्टेज ड्रामे के चलते पैसेंजर्स को परेशानी हुई।

काफी देर तक पैसेंजर्स ने एयरलाइन्स काउंटर के चक्कर काटे। बदइंतजामी देखकर कुछ यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया। इसके बाद AI मैनेजमेंट ने उन्हें एक बस से दिल्ली भेजा। गुरुवार रात तक भी इस फ्लाइट ने उड़ान नहीं भरी थी।

जयपुर एयरपोर्ट हुई घटना को लेकर एयरलाइन्स के अफसरों ने कहा कि उन्हें गुरुवार को जानकारी मिली। इसके बाद जयपुर सेंटर से इसकी रिपोर्ट मांगी गई है। जिम्मेदार कर्मचारियों के खिलाफ जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।



loading...