वायुसेना में तैनात भाई ने बहन की सहेली के साथ किया दुष्कर्म

हिमाचल प्रदेश: कांगड़ा में राहुल गांधी ने कहा- हमारी सरकार आई और कोई कर्मी ड्यूटी के दौरान शहीद हुआ तो उसे शहीद का दर्जा मिलेगा

हिमाचल प्रदेश: हिमस्खलन में बर्फ की चपेट में आए जवानों का अभी तक कोई सुराग नहीं, सेना का तलाशी अभियान जारी

हिमाचल प्रदेश ने पेश किया बजट, आर्थिक रूप से कमजोर सामान्य वर्ग के लोगों को मिलेगा 10 फीसदी आरक्षण, जानिए- किसको क्या मिला

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में पर्यटकों से भरी बस गहरी खाई में गिरी, 33 लोग घायल, 10 की हालत नाजुक

हिमाचल प्रदेश में बरसे अमित शाह, कहा- मोदी सरकार ने सैनिकों को OROP दिया, कांग्रेस ने ओनली राहुल ओनली प्रियंका दिया

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में पर्यटकों से भरी बस 50 फीट गहरी खाई में गिरी, 26 लोग घायल, 8 की हालत नाजुक

2018-05-29_Rape.jpg

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले की एक विवाहित महिला ने चंडीगढ़ में तैनात वायु सेना के एक जवान पर उसे बंधक बनाकर कथित तौर पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा ने मंगलवार को बताया कि मानिकपुर थाना क्षेत्र की एक विवाहित महिला ने वायु सेना में सैनिक के पद पर तैनात मानिकपुर के विद्यासागर पर शादी का झांसा देकर छह महीने तक चंडीगढ़ में बंधक बनाकर कथित तौर पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है.

उन्होंने बताया कि आरोपी की बहन कॉलेज के समय से पीड़िता की सहेली रही है और उसी के जरिए वह विद्यासागर के संपर्क में आई थी. मामले की जांच मानिकपुर के थानाध्यक्ष को सौंपी गई है. इस समय पीड़िता अपने परिवार से अलग एक किराए के कमरे में रह रही है.

एसपी ने दी गई तहरीर के मुताबिक, बताया कि शिमला घुमाने के बहाने आरोपी की बहन ने उसे बुलाया था और अपने भाई के साथ चंडीगढ़ भेज दिया था, जहां किराए के कमरे में छह महीने तक रख कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया और गर्भवती होने पर उसका जबरन गर्भपात भी कराया गया.



loading...