कोलकाता : एयर एशिया की फ्लाइट का बुरा हाल: साढ़े चार घंटे की देरी ने यात्रियों का किया बुरा हाल, देखें विडियो

सारदा चिटफंट घोटाला: सुप्रीम कोर्ट से पूर्व पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार को बड़ा झटका, गिरफ्तारी पर लगी रोक हटाई

पश्चिम बंगाल में नहीं थम रही हिंसा, अब बीजेपी नेता मुकुल राय की गाड़ी पर पर हमला, केंद्रीय बलों की 800 कंपनियां तैनात

पश्चिम बंगाल: डायमंड हार्बर रैली में ममता बनर्जी ने कहा- 5 साल में पीएम एक राम मंदिर नहीं बनवा सके और विद्यासागर की मूर्ति बनवाना चाह रहे हैं

पश्चिम बंगाल: मथुरापुर रैली में पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर बोला हमला, कहा- दीदी अब खुलेआम धमकी दे रही हैं

ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- TMC के हिंसा में शामिल होने के सबूत दें, वरना जेल में डाल दूंगी

यूपी के मऊ में पीएम मोदी ने सपा-बसपा पर बोला हमला, कहा- कमल के निशान पर बटन दबाने का मतलब बलात्कारियों से छुटकारा

2018-06-21_airasia.jpg

बुधवार को कोलकाता के बागडोगरा जा रही एयर एशिया की फ्लाइट अपने तय समय से साढ़े चार घंटे लेट हो गई. दरअसल उड़ान संख्या आई-5583 को बुधवार सुबह 9 बजे कोलकाता से बागडोगरा के लिए उड़ान भरनी थी. शुरुआत में उड़ान में 30 मिनट की देरी हुई. पर बोर्डिंग करा दी गई थी. 

इस बीच यात्रियों का बुरा हाल हो गया. यात्रियों का आरोप है कि उन्हें डेढ़ घंटे तक प्लेन के अंदर ही बैठाकर रखा गया. एयर एशिया के स्टाफ ने बदसलूकी भी की. इतना ही नहीं लोग शिकायतें ना करें, इस वजह से कैप्टन ने एयर कंडीशनर के ब्लोअर को भी तेज कर दिया. आपको बता दें, इस घटना का एक विडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसके बाद कंपनी ने कहा कि प्लेन में तकनीकी खराबी थी. जिस कारण ऐसा हुआ. 

फ्लाइट में सवार इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन के कार्यकारी निदेशक (बंगाल) दीपांकर रे ने कहा- शुरुआत में उड़ान में 30 मिनट की देरी हुई. बोर्डिंग करा दी गई थी. लेकिन इसके बाद भी हमें डेढ़ घंटे तक फ्लाइट के अंदर रखा गया. प्लेन में खाने-पीने का भी कोई इंतजाम नहीं था. एयर एशिया के स्टाफ का रवैया बेहद गैर-पेशेवर और रुखा था. बाद में फ्लाइट कैप्टन ने यात्रियों से उतर जाने को कहा. एयरपोर्ट पर बाहर बहुत तेज बारिश हो रही थी. जब यात्रियों ने उस हालात में प्लेन से उतरने से मना कर दिया तो कैप्टन ने लोगों को डराने के लिए एयर कंडीशनर का ब्लोअर तेजी से चला दिया. इससे प्लेन के अंदर डरावना माहौल हो गया. प्लेन में धुंध जैसी छा गई. सभी लोगों का दम घुटने लगा. बच्चे रोने लगे और उल्टियां करने लगे.'' 

वहीँ इसके बाद कंपनी ने सफाई दी और कहा- तकनीकी दिक्कतों के चलते फ्लाइट में साढ़े चार घंटे की देरी हुई थी. हम इसके लिए खेद जताते हैं. हम साफ कर देना चाहते हैं कि तकनीकी दिक्कत के चलते एयर कंडीशनर की ऐसी स्थिति हुई थी. प्लेन में किसी भी यात्री की सुरक्षा को हमने खतरे में नहीं डाला.

इस घटना का विडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. 



loading...