कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने पूछा- PM कितनी बार जाते हैं मंदिर? वो सिर्फ हिंदुत्व का दिखावा करते हैं

2017-11-30_sibal-modi-hindu.jpeg

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और वकील कपिल सिब्बल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पलटवार करते हुए पूछा है कि प्रधानमंत्री कितनी बार मंदिर जाते हैं। क्या वो जानते हैं हिंदुत्व को समझते हैं, मैं कहता हूं कि नहीं वो नहीं समझते। उन्होंने हिंदू धर्म को छोड़ दिया है। 

सिब्बल ने कहा कि वो सिर्फ हिंदू धर्म  का दिखावा करते हैं और उनके इस हिंदुत्व से कोई लेना-देना नहीं है। पीएम असली हिंदू नही हैं। सिब्बल ने कहा कि असली हिंदू वहीं है जो सभी भारतीय चाहें वो हिंदू हो या मुस्लमान सभी को अपना भाई बहन और मां मानें वहीं असली हिंदू है। 

बता दें कि बुधवार को प्रधानमंत्री मोदी गुजरात चुनाव में एक चुनावी रैली को संबोंधित  करते हुए कहा था कि राहुल गांधी आज सोमनाथ मंदिर दर्शन के लिए गए हैं लेकिन मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि  उनके परिवार के लोग जब ये मंदिर बन रहा था तो उससे खुश नहीं थे। पीएम ने कहा था कि अगर सरदार पटेल नहीं होते तो सोमनाथ मंदिर कभी नहीं बन पाता।

मोदी ने पुरानी बातें याद दिलाते हुए कहा कि आज कुछ लोग सोमनाथ मंदिर को याद कर रहे हैं, आप इतिहास भूल गए हैं क्या? आपके परिवार के लोग, हमारे पहले प्रधानमंत्री मंदिर बनने के प्लान से खुश नहीं थे।



loading...