डॉ. हाथी के बाद मशहूर टीवी एक्ट्रेस रीता भादुड़ी का निधन, 10 दिन से थीं हॉस्पिटल में भर्ती

2018-07-17_ritabhaduri.jpg

टीवी शो ‘तारक मेहता के उल्टा चश्मा’ के डॉ हाथी भाई को खोने के बाद एक और बुरी खबर आई है. टीवी और फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्रियों में शुमार रीता भादुड़ी का मंगलवार आज निधन हो गया है. रीता के निधन की जानकारी सीनियर एक्टर शिशिर शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर दी. रीता का अंतिम संस्कार आज ही दोपहर 12 बजे मुंबई में होगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रीता काफी समय से बीमार चल रही थी. पिछले दिनों दोनों किडनी खराब होने के कारण वह रोजाना डायलिसिस के लिए जाया करती थी.

रीता के निधन के बाद सारी इंडस्ट्री में शोक की लहर है. रीता को न सिर्फ जानदार अभिनय के लिए जाना जाएगा, बल्कि जिंदगी के आखिरी वक्त में जिंदादिली दिखाने के लिए भी जाना जाएगा. डायलिसिस के दौरान भी रीता एक टीवी का हिस्सा थीं. पिछले दिनों एक इंटरव्यू में रीता ने कहा था, बुढ़ापे में होने वाली बीमारियों से लोगों को डरना नहीं चाहिए. और क्यों बीमारियों के डर से लोगों को अपना छोड़ देना चाहिए. मुझे काम करना पसंद है और बिजी रहना भी. मैं हर वक्त अपनी खराब सेहत के बारे में सोचना मुझको बिल्कुल भी पसंद नहीं है, इसलिए मैं खुद को बिजी रखना पसंद करती हूं.

रीता की मौत के बाद शिशर शर्मा ने पहला पोस्ट लिखकर उनको याद किया है. शिशिर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, बड़े दुख के साथ मैं इस बात की सूचना दे रहा हूं कि रीता भादुड़ी हमारे बीच नहीं रहीं. वो हम सबके लिए मां की तरह थीं और हम सब उन्हें बहुत याद करेंगे.

रीता टीवी शो ‘सारा भाई वर्सेज सारा भाई’, ‘अमानत’, ‘एक नई पहचान’ और ‘बाइबल’ की कहानियां समेत कई शो का अहम हिस्सा रह चुकी हैं. इसके अलावा रीता ‘नागिन’ और ‘सुहागिन’ जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं.



loading...