ताज़ा खबर

लोकसभा में कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने वित्त मंत्री पर किया निजी हमला, कहा- आपको ‘निर्बला’ सीतारमण कहना ठीक होगा

नागरिकता संशोधन बिल बना कानून, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दी मंजूरी

नागरिकता संसोधन विधेयक पर संजय राउत ने कहा- जिस स्कूल में आप पढ़ते हो, हम उसके हेडमास्टर रह चुके हैं

राज्यसभा live: नागरिकता संशोधन विधेयक पेश, गृह मंत्री अमित शाह बोले- किसी भी मुसलमान को चिंता की जरुरत नहीं, अल्पसंख्यकों को पूरी सुरक्षा मिलेगी

CAB: बीजेपी की संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने कहा- पाकिस्तान की भाषा बोल रही है कांग्रेस

आज राज्यसभा में नागरिकता संसोधन विधेयक पेश करेंगे गृह मंत्री अमित शाह, रणनीति बनाने में जुटी भाजपा

नागरिकता संशोधन विधेयक पर भारत का अमेरिका को जवाब, कहा- अपने काम से काम रखें

2019-12-02_AdhirRanjan.jpg

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को लेकर विवादिय बयान दिया है. लोकसभा में कॉर्पोरेट टैक्स कटौती पर चर्चा के दौरान अधीर रंजन चौधरी ने वित्त मंत्री सीतारमण को 'निर्बला' कह दिया.

सोमवार को यानी आज कॉरपोरेट टैक्स पर संसद में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के बयान पर कांग्रेस की ओर से अधीर रंजन चौधरी जवाब दे रहे थे. इस दौरान अपने संबोधन में उन्होंने कहा, 'हम आपका सम्मान करते हैं, लेकिन कभी-कभी मुझे आपको निर्मला सीतरमण की बजाय निर्बला सीतारमण कहने का मन करता है, क्योंकि आप मंत्री पद पर तो हैं, लेकिन जो आपके मन में है वह कह भी नहीं पाती हैं.'

आपको बता दें कि आज लोकसभा में कॉरपोर्ट टैक्स पर चर्चा के दौरान वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि सरकार को कॉरपोरेट टैक्स कम करने का यही सही समय लगा क्योंकि यूएस-चीन के बीच व्यापार युद्ध से संकेत मिले हैं कि कई कॉरपोरेट और बहुराष्ट्रीय कंपनियां चीन से बाहर निकलना चाह रही हैं. कॉरपोरेट टैक्स कम करके हम भारत में इन्हें ला सकते हैं. 

वहीं टीएमसी के सांसद महुआ मोइत्रा ने लोकसभा में कॉरपोरेट टैक्स में कटौती को लेकर कहा कि कॉरपोरेट टैक्स को कम करने से केवल उन्हीं को फायदा मिलेगा जो पहले से फायदे में हैं. इससे सुस्ती की सामना कर रही अर्थव्यवस्था को कोई फायदा नहीं होने वाला है.


 



loading...