ताज़ा खबर

एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे हाई-ग्रेड कैंसर से लड़ रही हैं जंग, न्यूयॉर्क में करवा रही हैं इलाज, ट्विटर पर दी जानकारी

2018-07-04_sonali.jpg

बॉलीवुड के चाहने वालों के लिए एक बेहद बुरी खबर है. एक्टर इरफान खान के बाद अब मशहूर एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं. एक्ट्रेस ने खुद ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है. सोनाली ने बताया है कि उन्हें  हाई-ग्रेड कैंसर हुआ है और वह इसका इलाज न्यूनयॉर्क में करा रही हैं.

सोनाली ने अपने पोस्ट में लिखा, हाल ही में जांच के बाद मुझे ये पता चला है कि मुझे हाईग्रेड कैंसर है. इसकी आशंका मुझे कभी नहीं थी. लगातार होने वाले दर्द के बाद मैंने अपनी जांच करवाई, जिसके बाद चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आई. अदाकारा ने आगे लिखा, इस घड़ी में मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं और हर संभव तरीके से मेरा साथ दे रहे हैं. मैं उन सबकी शुक्रगुजार हूं और खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही हूं.

सोनाली ने लिखा, इससे निपटने के लिए तुरंत एक्शन लेने से बेहतर कोई तरीका नहीं था. इसलिए अपने डॉक्टरों की सलाह पर मैं न्यूयॉर्क में इलाज करवा रही हूं. हम सकारात्मक रहें और मैं हर कदम पर लड़ने को तैयार रहें. मुझे जिससे बहुत मदद मिली वह बीते कुछ सालों में मिलने वाला प्यार और सपॉर्ट है, जिसके लिए मैं आभारी हूं. मैं इस जंग में आगे बढ़ रही हूं यह जानते हुए कि मेरे पीछे मेरे परिवार और दोस्तों की ताकत है.

सोनाली हाल ही में टीवी शो इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज में बतौर जज काम कर रही थीं, लेकिन हुमा कुरैशी को उनकी जगह पर रिप्लेस कर दिया गया था. बच्चन परिवार उनके बेहद करीब है. इस परिवार की पार्टियों में हमेशा सोनाली मौजूद रहती हैं. उनके पति गोल्डी बहल और अभिषेक बच्चन भी पक्के दोस्त हैं.

आपको बता दें कि अभिनेता इरफान खान भी लंदन में कैंसर का इलाज करवा रहे हैं. उन्हें न्यूरोएंडोक्राइन नाम की एक दुर्लभ कैंसर की बीमारी हुई है. इरफान को इलाज कराते हुए कुछ महीने हो गए हैं और वह ट्विटर पर अपने इलाज के बारे में फैन्स को अपडेट करते रहते हैं. हाल में इरफान ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में बताया था कि वह अपनी बीमारी से कितना डर गए हैं और निराश हो गए हैं. इरफान ने एक बेहद इमोशनल नोट लिखा था जिसे पढ़कर उनके फैन्स का दिल टूट गया था.



loading...