ताज़ा खबर

Viral Video: अपनी ही शादी में फायरिंग का शिकार हुआ दूल्हा

2016-12-17_Groom-Shot-Viral-Video.jpg

हमारे देश के कई हिस्सों में शादी-विवाह और अन्य मौकों पर बंदूक चलाने का प्रचलन बड़े जोरों पर है। तड़ातड़ गोलियों की आवाज न सुनाई  दे तो जश्न पूरा ही नहीं माना जाता। यही मौके होते हैं जब लोगों को खुलेआम अपने असलहे दिखाने का मौका मिलता है। कभी कभी इन मौकों पर कई हादसे हो जाते हैं जिनमें लोगों की मौत तक हो जाती है।

प्रशासन की ओर से ऐसे मौकों पर हर्ष फायरिंग करने के लिए मना भी किया जाता है। साथ ही इसके लिए सजा और जुर्माने का भी प्रावधान है लेकिन फिर भी नियमों को ताक पर रख कर लोग खुलेआम असलहे चलाकर अपने बाहुबल का प्रदर्शन करते हैं। इसके अलावा इससे ध्वनि और वायु प्रदूषण भी होता है।

ऐसा ही शादी का एक मौका था। दुल्हन के दरवाजे पर बारात खड़ी थी। रस्में चल रही थीं। सभी लोग दूल्हे को घेरे बेहद खुश दिख रहे थे लेकिन तभी अचानक कोई रिवाल्वर से गोली चलाता है और गोली दूल्हे के सिर में लग जाती है। आस पास अफरातफरी मच जाती है। तुरंत दूल्हे को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी हालत डॉक्टरों ने उसकी हालत खतरे से बाहर बताई।

आप को बता दें ये वीडियो 6 महीने पहले हिसार में हुई एक शादी का है लेकिन सोशल मीडिया पर इस वक्त खूब ट्रेंड हो रहा है। यूट्यूब पर लाखों लोग इस वीडियो को देख रहे हैं और शेयर कर रहे हैं।
 



loading...