अरबपति लाइन इंस्पेक्टर: ACB के छापे में 100 करोड़ की अवैध संपत्ति का खुलासा, 57 एकड़ खेत, 6 आलीशान बंगले

सीएम चंद्रबाबू नायडू ने जनता को दी बड़ी राहत, आंध्र प्रदेश में 2 रुपए कम हुए पेट्रोल-डीजल के दाम

2007 हैदराबाद ब्लास्ट: कोर्ट ने 2 को दोषी ठहराया, 2 को किया बरी, सजा पर फैसला सोमवार को

जूनियर NTR के पिता और पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव के बेटे नंदामुरी हरिकृष्णा की सड़क हादसे में मौत

आंध्रप्रदेश के चित्तूर में पत्नी से झगड़े के चलते गुस्साए पति ने 3 बेटों को नदी में फेंका

आंध्र प्रदेश में एंबुलेंस न मिलने से 8 महीने की गर्भवती महिला को लेकर 12 किमी पैदल चला पति, रास्ते में हुई डिलिवरी के बाद बच्चे की मौत

हैदराबाद में सेक्‍स रैकेट का भंड़ाफोड़, फिल्‍म एक्‍ट्रेस को बचाया गया

2018-06-23_money-20.jpg

आंध्र प्रदेश में एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) ने बेहिसाब संपत्ति रखने के आरोप में ट्रांसमिशन कॉरपोरेशन के इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया। एसीबी के अफसरों ने बुधवार को उसके 5 ठिकानों पर छापेमारी शुरू की थी। सूत्रों की मानें तो दो जिलों में इंस्पेक्टर की करीब 100 करोड़ की संपत्ति होने का पता चला है। उसने कई संपत्ति दोस्तों और रिश्तेदारों के नाम कर रखी थीं।

एसीबी के डायरेक्टर जनरल आरपी ठाकुर के मुताबिक, इंस्पेक्टर एस लक्ष्मी रेड्डी (56) के कावली टाउन स्थित घर के अलावा उसके दोस्त और रिश्तेदारों के घर भी गई। छापेमारी मिले दस्तावेजों से पता चला है कि रेड्डी एसपीएस नेल्लोर और प्रकाशम जिले में 6 लग्जरी घर, दो प्लॉट, 57 एकड़ जमीन का मालिक है। साथ ही उसके बैंक खातों में करीब 10 लाख कैश और कई गाड़ियों की जानकारी मिली है।

रेड्डी ने 1993 में हेल्पर के पद से बिजली विभाग में नौकरी की शुरुआत की थी। तीन साल के बाद वह सहायक लाइनमैन और इसके अलगे साल प्रमोट होकर लाइनमैन बना। 2014 में रेड्डी का प्रमोशन लाइन इंस्पेक्टर के पद पर हुआ था।



loading...