रिलीज हुआ सलमान खान के जीजा की फिल्म ‘लवरात्रि’ का धमाकेदार ट्रेलर, एक्शन करते नजर आए आयुष शर्मा

रिलीज हुआ रणवीर-सारा की फिल्म ‘सिम्बा’ का ‘आंख मारे’ गाना, गोलमाल अगेन की टीम ने भी लगाए ठुमके

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ को बॉम्बे हाईकोर्ट से बड़ी राहत, याचिका रदद्, उत्तराखंड सरकार ने जांच के लिए बनाया पैनल

Forbes India Celebrity List: लगातार तीसरे साल कमाई में नंबर एक पर सलमान खान, टॉप 5 में दीपिका ने बनाई जगह

प्रियंका चोपड़ा दुल्हन बनकर आईं सामने तो इमोशनल हो गए निक जोनस, Video देखें

अक्षय कुमार और रजनीकांत की 2.0 का बॉक्स ऑफिस पर जलवा जारी, यहां देखें अब तक का कलेक्शन

प्रियंका चोपड़ा का लहंगा बना काफी महंगा, लिखवाया था पति और माता-पिता का नाम

2018-08-06_LoceratriTrailer.jpg

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की आने वाली फिल्म ‘लवरात्रि’ इस साल नवरात्रि के मौके पर रिलीज होने जा रही है. यह फिल्म गुजराती कल्चर पर बेस्ड है. यह एक लवस्टोरी है. खबरों की मानें तो फिल्म में सलमान खान का कैमियो भी होगा. साथ ही अरबाज और सोहेल खान ने पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले किया है.

ट्रेलर की बात करें तो फिल्म के सीन काफी कलरफुल हैं. रंग-बिरंगे कपड़ों में फिल्म की हीरोइन वरीना खासा आकर्षित कर रही हैं. ट्रेलर में आयुष के कुछ डायलॉग भी सुनने को मिले. आयुष की आवाज हीरो टाइप की लग रही है लेकिन एक्टिंग कैसी होगी ये फिल्म देखने के बाद पता चलेगा.

इस फिल्म को सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनाया जा रहा है. फिल्म का निर्देशन अभिराज मीनावाला कर रहे हैं. इससे पहले ईद के मौके पर फिल्म का टीजर जारी किया गया था. अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर आयुष काफी उत्साहित हैं.

आयुष ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कहा था, सलामन भाई ने मुझे 4 साल तक ट्रेनिंग दी. वे मुझसे खास तरह से कहते थे कि, देखो, मैं तुम्हारी बॉलीवुड में एंट्री करा सकता हूं, लेकिन डरता हूं कि जब तुम कैमरे के सामने जाओगे तो वहां सिर्फ तुम्हें ही काम करना है. उसमें मैं कुछ नहीं कर सकता.



loading...