AAP के विधायकों की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रहीं, फिर से खड़ा हुआ नया बवाल

2017-07-07_aapmlaattackawoman-pic.jpg

दिल्ली सरकार की मुश्किलें  मानों खत्म होने का नाम नही ले रही है हाल हीं में दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी (आप) के तीन विधायकों के खिलाफ एक महिलां से मारपीट के आरोप में केस दर्ज किया है जिसमें सोमनाथ भारती समेत विधायक जरनैल सिंह और विधायक अमानतुल्ला खान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता सिमरनजीत कौर बेदी 28 जून को दिल्ली विधानसभा की मुख्य इमारत के बाहर इंतजार कर रही थी, तभी उस पर यह हमला हुआ.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “बेदी ने सिविल लाइन पुलिस थाने में दर्ज कराई गई अपनी शिकायत में अरोप लगाया है कि आप विधायक जरनैल सिंह, अमानतुल्ला खान और सोमनाथ भारती ने उन्हें विधानसभा परिसर के एक कमरे में बंद कर दिया, उन्हें अपशब्द कहे और उनके साथ धक्का-मुक्की की. बेदी का आरोप है कि पहले अमानतुल्ला और जरनैल सिंह ने उनके साथ मारपीट की और बाद में सोमनाथ भारती ने भी उन पर हमला किया.

पुलिस उपयुक्त जतिन नरवाल ने बताया, “हमने जरनैल सिंह, अमानतुल्ला खान और सोमनाथ भारती के खिलाफ प्राथमिकी  दर्ज कर ली है और मामले की जांच जारी है. वहीं  आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने इसे पार्टी विधायकों के खिलाफ साजिश बताया और कहा कि पहले भी महिला उन पर हमला कर चुकी है और उनके खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज करा चुकी है.

संजय ने कहा कि महिला ने चौथी बार उसी तरह की शिकायत की है. संजय ने कहा, “दिल्ली पुलिस पर केंद्र सरकार का नियंत्रण है..वे (भाजपा) हमें डराने के लिए सरकारी एजेंसियों को दुरुपयोग कर रहे हैं, लेकिन हम डरेंगे नहीं. पिछले सप्ताह ही दिल्ली विधानसभा ने बेदी पर विधानसभा परिसर में स्थित एमएलए लाउंज में विधायकों के खिलाफ अपशब्दों के इस्तेमाल का मामला विशेषाधिकार समिति को सौंपा है. बेदी ने मीडिया को यह भी बताया कि संजय सिंह को थप्पड़ मारने से पहले तक वह आप से जुड़ी रही है.



loading...