प्रेस कांफ्रेंस में रो पड़ीं आप उम्मीदवार आतिशी, कहा- गौतम गंभीर ने उनके खिलाफ बंटवाए अभद्र भाषा वाले पर्चे

केजरीवाल के मुस्लिम वोटर वाले बयान पर शीला दीक्षित का पलटवार, कहा- लोग जिसे चाहें उसे दे सकते हैं वोट

बोफोर्स घोटाला: सीबीआई ने आगे की जांच से जुडी याचिका वापस ली, 6 जुलाई को होगी अगली सुनवाई

दिल्ली-एनसीआर में बारिश के बाद सुहाना हुआ मौसम, कई इलाकों में पानी भरा, लोगों को गर्मी से मिली राहत

दिल्ली में बेटी के साथ हुई छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता और भाई पर चाकुओं से हमला, पिता की मौत

लोकसभा चुनाव: उत्तर पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस उम्मीदवार शीला दीक्षित के लिए प्रियंका वाड्रा का रोड शो जारी

लोकसभा चुनाव: दिल्ली में 2 सीटों पर आप और बाकी सीटों पर बसपा को समर्थन करेगी सपा

2019-05-09_Atishi.jpg

पूर्वी दिल्ली से आप प्रत्याशी आतिशी ने आज एक प्रेस कांफ्रेंस कर पूर्व भारतीय क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार गौतम गंभीर पर कई आरोप लगाए हैं. इस दौरान वह मीडिया के सामने रो पड़ीं. आतिशी व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रेस कांफ्रेंस में गौतम गंभीर पर अभद्र भाषा वाले पर्चे बंटवाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, 'मेरा गंभीर जी से बस एक यही सवाल है कि अगर वो मेरे जैसी एक सशक्त महिला को हराने के लिए इतना गिर सकते तो सांसद बनने के बाद वो अपने क्षेत्र की महिलाओं को कैसे सुरक्षित करेंगे.'

इसके साथ ही मनीष सिसोदिया ने कहा कि जब वह देश के विरोधियों के खिलाफ चौके-छक्के लगाते थे तो हम उनके लिए तालियां बजाते थे. लेकिन हमने अपने सपने में भी नहीं सोचा था वह चुनाव जीतने के लिए इतने निचले स्तर पर उतर आएंगे.

सिसोदिया ने कहा भाजपा प्रत्याशी गौतम गंभीर ने अभद्र भाषा में लिखे पर्चे बंटवाए हैं. इस पर्चे में गालियों वाली भाषा का इस्तेमाल किया गया है जिसे पढ़कर हर कोई शर्म महसूस करेगा.

आम आदमी पार्टी के इस आरोप के बाद आप सरकार में पूर्व मंत्री और आप से निकाले गए कपिल मिश्रा ने आतिशी पर निशाना साधा. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'ऐसा लगता हैं केजरीवाल ने खुद आतिशी के बारे में गंदी भाषा का पर्चा लिखा है. ऐसी गंदी भाषा के पर्चे को बिना सबूत मीडिया में देना मतलब आप पूरी तरह हताश हैं आतिशी को मेरी सलाह है कि ये आंसू बचा कर रखें, हारने के बाद उन्हें पता चलेगा केजरीवाल ने पर्दे के पीछे क्या-क्या किया.



loading...