आमिर की नई फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का टीज़र आया सामने

2016-12-17_Secret-Superstar-khan.jpg

फिल्म ‘दंगल’ से पहलवान महावीर फोगट बन आमिर खान सिनेमाघरों पर छाने को तैयार हैं। लेकिन उससे पहले ही आमिर खान अब ले आये अपनी नई फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’। जिसका टीज़र आज आमिर ने मिडिया के बीच लांच किया। इस फिल्म को डायरेक्ट किया अद्वेत चंदन ने और प्रोड्यूस किया हैं खुद आमिर खान ने। लेकिन आमिर केवल फिल्म के प्रोड्यूसर नहीं हैं बल्कि इस फिल्म में वो एक रंगीले अंदाज़ में दिखाई देंगे तो वही इस फिल्म में दंगल गर्ल जायरा वसीम भी दिखाई दे रही जो एक सिंगर बनाना चाहती हैं।

बात करें, आमिर खान की इस नई फिल्म के टीज़र की तो पहली झलक में फिल्म का टीज़र बेहद ही ख़ास दिखाई पड़ता हैं। कहानी एक ऐसी लड़की की हैं जो सिंगर बनना चाहती हैं लेकिन फैमिली उसके खिलाफ हैं जिसके बाद पहचान छुपा कर वो युट्यूब के सहारे अपने टैलेंट को सबके सामने लाती हैं लेकिन बिना अपना नाम बताए। और फिर टीज़र में एंट्री होती आमिर खान की जिनका लुक और डायलोग दोनों ही देखने लायक हैं। यही है फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के पहले टीज़र की पूरी झलक।

आमिर खान की इस फिल्म का टीज़र देखने के बाद मन में उत्सुकता जगती हैं कि आखिर इस सीक्रेट सुपरस्टार में और क्या खास होने जा रहा हैं। फिलहाल आमिर खान के संग उनके फैन्स के लिए भी ये गुड न्यूज़ है की एक बाद एक आमिर थियेटर्स में दिखाई देंगे। क्योंकि ‘दंगल’ के बाद ये खान अपनी इस फिल्म से अगले साल 4 अगस्त को दुबारा सबके बीच होंगे।
 



loading...