देखें वीडियो: ईशा गुप्ता को कहीं सूनी जगह पर ले जाकर छेड़ने लगे इमरान हाशमी अपने आनेवाली मूवी बादशाहो में

2017-08-18_emraanisha.jpg

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी की फिल्म ‘बादशाहो’ का नया गाना ‘सोचा है’ रिलीज हो गया है. इस प्यारे से गाने आवाज जुबिन नौटियाल और नीति मोहन ने दी है. गाने को लिरिक्स मनोज मुन्तशिर ने दिया है. फिल्म का ये गीत ‘कह दूं तुम्हें या चुप रहूं’ पुरानी फिल्म ‘दीवार’ का है. यह भी पढ़े: NUDE फ़ोटोज़ पर ट्रोल करने वाले हेटर्स को ईशा गुप्ता का ये करारा जवाब

फ़िलहाल इस पुराने गीत को नए अंदाज में लोगों के सामने नए अंदाज में पेश किया गया है. जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. गाने में इमरान हाशमी और ईशा गुप्ता रोमांस करते हुए दिख रहे हैं. जो आपको भी बेहद पसंद आएगा.

मिलन लूथरिया के डायरेक्शन में बनी फिल्म में अजय देवगन, इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, ईशा गुप्ता और इलियाना डिक्रूज मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म 1 सितम्बर को रिलीज होगी.

यह मिलन लुथरिया की ‘कच्चे धागे’, ‘चोरी चोरी’ और ‘वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ के बाद अजय के साथ चौथी फिल्म है. लुथरिया ने टी-सीरीज के भूषण कुमार के साथ इसका सह-निर्माण किया है.

वहीं सनी लियोनी इस फिल्म में एक स्पेशल आइटम नंबर करेंगी. फिल्म के डॉयलॉग्स रजत अरोड़ा ने लिखे हैं. फिल्म में अंकित तिवारी ने संगीत दिया है.



loading...