ताज़ा खबर

पति ने अपनी ही पत्नी के साथ किया ऐसा काम, जिसे देखकर बॉयफ्रेंड भी रह गया हैरान

बुलंदशहर: 4 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा, एडीजी बोले- किसी निर्दोष को सजा न हो इसलिए एसआईटी का गठन किया

बुलंदशहर हिंसा: योगी के मंत्री ने कहा- हिंसा के लिए VHP, बजरंग दल और RSS जिम्मेदार, डिप्टी सीएम बोले- किसी का नाम लेना जल्दबाजी

बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर के बेटे ने कहा- मेरे पिता ने हिंदू-मुस्लिम विवाद में जान गंवा दी, बहन बोली- अखलाक केस की जांच के चलते हुई भाई की हत्या

बुलंदशहर: अखलाक हत्याकांड की जांच कर चुके थे इंस्पेक्टर सुबोध, पुलिस ने 2 को पकड़ा, 87 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

यूपी के बुलंदशहर में गोकशी के शक में भड़की भीड़, पथराव-आगजनी में इंस्पेक्टर समेत युवक की मौत

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में चाइनीज डिवाइस की मदद से एटीएम से पैसे उड़ाने वाले गिरोह को पुलिस ने दबोचा

2018-06-01_boy.jpg

हर रोज पति-पत्नी के बीच की तमाम खबरें आती रहती हैं. लेकिन कुछ खबरें ऐसी होती है जो आपको कम ही देखने को मिलती हैं. दरअसल, हुआ यूं कि एक शख्स ने अपनी ही पत्नी के साथ ऐसा काम किया कि ये जानकर इसका ब्वॉयफ्रेंड भी हैरान रह गया. पत्नी के प्रेमी ने तो उम्मीद भी नहीं की थी कि ऐसा कुछ होने वाला है.

खबरों के अनुसार यह घटना कानपुर की है. यहां तीन महीने पहले सामूहिक विवाह समारोह में शादी करने वाले एक युवक ने अपनी ही पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करा दी. अहम बात ये है कि जहां पत्नी और प्रेमी अपने परिवारों को न समझा सके वहां पति ने दोनों को एक करने के लिए मजबूत कड़ी रोल निभाया. जी हां, दोनों परिवारों को इस कदम के लिए न सिर्फ उसने तैयार किया बल्कि पत्नी के प्रेमी को घर बुलाकर बैंड बाजे के साथ शादी करा विदा भी किया.

इस शादी के चर्चे मोहल्ले से इलाके में और इलाके से शहर भर में हो गए और देखिए न चकेरी की यह अनोखी शादी अब सोशल मीडिया पर पूर भी चर्चा का विषय बनी है वैसे ऐसी मिसाल पेश करनी वाली शादियां आपने फिल्मों में ही देखी होगी. 

सनिगवां गांव निवासी बासुदेव गुप्ता के बेटे सुजीत उर्फ गोलू की शादी 19 फरवरी 2018 को फतेहपुर के माझिल गांव की शांति से हुई थी. नौबस्ता में आयोजित सामूहिक विवाह समारोह में दोनों ने अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे लिए थे. सुजीत की मां का पहले ही निधन हो चुका है. सुजीत ने बताया, शादी के बाद से दोनों के रिश्ते अच्छे नहीं रहे. सुजीत ने जब बहुत पूछा तो शांति ने बताया कि मोहनलालगंज लखनऊ निवासी रवि यादव से उसके प्रेम संबंध हैं. वह उससे ही शादी करना चाहती है.

शांति ने बताया कि घर वालों के दबाव में उसने सुजीत से शादी की है. प्रेम संबंध की बात सुन सुजीत सकते में आ गया. मगर उसने आपा नहीं खोया. धैर्य से काम लेकर उसने शांति की शादी उसके प्रेमी से कराने का फैसला लिया. उसने अपना यह फैसला पूरा भी कर दिया.



loading...