पति ने अपनी ही पत्नी के साथ किया ऐसा काम, जिसे देखकर बॉयफ्रेंड भी रह गया हैरान

यूपी: ब्लैक डे मनाने के बाद अब पोस्ट में लिखा, न करेंगे ट्रैफिक कंट्रोल, क्राइम होने नहीं करेंगे कार्यवाही

विवेक तिवारी के हत्यारों के सर्मथन में आज काला दिवस मनाएंगे यूपी के वर्दीवाले, एक सिपाही सस्पेंड

यूपी के शामली में बदमाशों ने पुलिसकर्मियों को गोली मारकर लूट ली राइफलें

विवेक तिवारी हत्याकांड में परिवार ने की CBI जांच की मांग, मुख्यमंत्री योगी ने दिया कार्रवाई का भरोसा

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- देश में मनोरंजन की मशीन

भाजपा विधायक संगीत सोम पर जानलेवा हमला, अपराधियों ने घर पर की फायरिंग और ग्रेनेड फेंका

2018-06-01_boy.jpg

हर रोज पति-पत्नी के बीच की तमाम खबरें आती रहती हैं. लेकिन कुछ खबरें ऐसी होती है जो आपको कम ही देखने को मिलती हैं. दरअसल, हुआ यूं कि एक शख्स ने अपनी ही पत्नी के साथ ऐसा काम किया कि ये जानकर इसका ब्वॉयफ्रेंड भी हैरान रह गया. पत्नी के प्रेमी ने तो उम्मीद भी नहीं की थी कि ऐसा कुछ होने वाला है.

खबरों के अनुसार यह घटना कानपुर की है. यहां तीन महीने पहले सामूहिक विवाह समारोह में शादी करने वाले एक युवक ने अपनी ही पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करा दी. अहम बात ये है कि जहां पत्नी और प्रेमी अपने परिवारों को न समझा सके वहां पति ने दोनों को एक करने के लिए मजबूत कड़ी रोल निभाया. जी हां, दोनों परिवारों को इस कदम के लिए न सिर्फ उसने तैयार किया बल्कि पत्नी के प्रेमी को घर बुलाकर बैंड बाजे के साथ शादी करा विदा भी किया.

इस शादी के चर्चे मोहल्ले से इलाके में और इलाके से शहर भर में हो गए और देखिए न चकेरी की यह अनोखी शादी अब सोशल मीडिया पर पूर भी चर्चा का विषय बनी है वैसे ऐसी मिसाल पेश करनी वाली शादियां आपने फिल्मों में ही देखी होगी. 

सनिगवां गांव निवासी बासुदेव गुप्ता के बेटे सुजीत उर्फ गोलू की शादी 19 फरवरी 2018 को फतेहपुर के माझिल गांव की शांति से हुई थी. नौबस्ता में आयोजित सामूहिक विवाह समारोह में दोनों ने अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे लिए थे. सुजीत की मां का पहले ही निधन हो चुका है. सुजीत ने बताया, शादी के बाद से दोनों के रिश्ते अच्छे नहीं रहे. सुजीत ने जब बहुत पूछा तो शांति ने बताया कि मोहनलालगंज लखनऊ निवासी रवि यादव से उसके प्रेम संबंध हैं. वह उससे ही शादी करना चाहती है.

शांति ने बताया कि घर वालों के दबाव में उसने सुजीत से शादी की है. प्रेम संबंध की बात सुन सुजीत सकते में आ गया. मगर उसने आपा नहीं खोया. धैर्य से काम लेकर उसने शांति की शादी उसके प्रेमी से कराने का फैसला लिया. उसने अपना यह फैसला पूरा भी कर दिया.



loading...