पति ने अपनी ही पत्नी के साथ किया ऐसा काम, जिसे देखकर बॉयफ्रेंड भी रह गया हैरान

पुलवामा हमले में यूपी के जवान शहीद, राज्य सरकार एक व्यक्ति को नौकरी और 25-25 लाख रुपए देगी

इलाहाबाद हाईकोर्ट का आदेश, कुम्भ में स्नान करती महिलाओं के फोटो टीवी या अखबार में दिखाने पर होगी कार्रवाई

योगी सरकार ने पेश किया अब तक का सबसे बड़ा बजट, कानपुर, आगरा, वाराणसी, गोरखपुर में दौड़ेगी मेट्रो

नोएडा-ग्रेटर नोएडा में अटके 3 लाख फ्लैट्स को काम पूरा करेगी केंद्र और यूपी सरकार

प्रयागराज में हुई योगी कैबिनेट की मीटिंग, सीएम योगी ने कहा- वेस्ट यूपी को जोड़ने वाला सबसे लम्बा एक्‍सप्रेस-वे बनेगा, UP में टैक्स फ्री हुई ‘उरी’

उत्‍तर प्रदेश के कुशीनगर में वायुसेना का जगुआर लड़ाकू विमान क्रैश, पायलट सुरक्षित, कोर्ट ऑफ इंक्‍वायरी के आदेश

2018-06-01_boy.jpg

हर रोज पति-पत्नी के बीच की तमाम खबरें आती रहती हैं. लेकिन कुछ खबरें ऐसी होती है जो आपको कम ही देखने को मिलती हैं. दरअसल, हुआ यूं कि एक शख्स ने अपनी ही पत्नी के साथ ऐसा काम किया कि ये जानकर इसका ब्वॉयफ्रेंड भी हैरान रह गया. पत्नी के प्रेमी ने तो उम्मीद भी नहीं की थी कि ऐसा कुछ होने वाला है.

खबरों के अनुसार यह घटना कानपुर की है. यहां तीन महीने पहले सामूहिक विवाह समारोह में शादी करने वाले एक युवक ने अपनी ही पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करा दी. अहम बात ये है कि जहां पत्नी और प्रेमी अपने परिवारों को न समझा सके वहां पति ने दोनों को एक करने के लिए मजबूत कड़ी रोल निभाया. जी हां, दोनों परिवारों को इस कदम के लिए न सिर्फ उसने तैयार किया बल्कि पत्नी के प्रेमी को घर बुलाकर बैंड बाजे के साथ शादी करा विदा भी किया.

इस शादी के चर्चे मोहल्ले से इलाके में और इलाके से शहर भर में हो गए और देखिए न चकेरी की यह अनोखी शादी अब सोशल मीडिया पर पूर भी चर्चा का विषय बनी है वैसे ऐसी मिसाल पेश करनी वाली शादियां आपने फिल्मों में ही देखी होगी. 

सनिगवां गांव निवासी बासुदेव गुप्ता के बेटे सुजीत उर्फ गोलू की शादी 19 फरवरी 2018 को फतेहपुर के माझिल गांव की शांति से हुई थी. नौबस्ता में आयोजित सामूहिक विवाह समारोह में दोनों ने अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे लिए थे. सुजीत की मां का पहले ही निधन हो चुका है. सुजीत ने बताया, शादी के बाद से दोनों के रिश्ते अच्छे नहीं रहे. सुजीत ने जब बहुत पूछा तो शांति ने बताया कि मोहनलालगंज लखनऊ निवासी रवि यादव से उसके प्रेम संबंध हैं. वह उससे ही शादी करना चाहती है.

शांति ने बताया कि घर वालों के दबाव में उसने सुजीत से शादी की है. प्रेम संबंध की बात सुन सुजीत सकते में आ गया. मगर उसने आपा नहीं खोया. धैर्य से काम लेकर उसने शांति की शादी उसके प्रेमी से कराने का फैसला लिया. उसने अपना यह फैसला पूरा भी कर दिया.



loading...