छत्तीसगढ़: पुलिस और नक्सालियों के बीच हुई गोलीबारी, 2 नक्सलियों की मौत

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नगर निकाय मंत्री के घर में फेंका कचरा, पुलिस ने बरसाई लाठियां, राहुल गांधी बोले- मोदी की हुकूमत में तानाशाही बन गया है पेशा

पूर्व कलेक्टर ओपी चौधरी ने थामा भाजपा का दामन, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने दिलाई सदस्यता

अटल बिहारी वाजपेयी जी की अस्थि कलश यात्रा सभा में मंत्रियों ने लगाए ठहाके, विडियो वायरल

छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलरामजी दास का 90 वर्ष की आयु में हुआ निधन

रमन सिंह के मंत्री ने कहा, भीष्म पितामह हैं सीएम नहीं हारेंगे चुनाव, कांग्रेस ने कहा- फिर तो हार निश्चित

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा में सुरक्षाबलों और नक्‍सलियों के बीच मुठभेड़, 3 महिला नक्सली समेत 7 ढेर

2017-09-18_naxalide-in-chhattisgarh.jpg

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में पुलिस दल ने मुठभेड़ में दो नक्सलियों को मार गिराया है. सुकमा जिले के पुलिस अधिकारियों ने आज बताया कि जिले के गोलापल्ली थाना क्षेत्र के अंतर्गत रसतोंग गांव के जंगल में डीआरजी के दल ने बीती रात मुठभेड़ में दो वर्दीधारी नक्सलियों को मार गिराया.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि डीआरजी के दल को क्षेत्र में गश्त के लिए रवाना किया गया था. दल जब रसतोंग गांव के जंगल में था तब नक्सलियों ने पुलिस दल पर गोलीबारी शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस दल ने भी जवाबी कार्रवाई की.

अधिकारियों ने बताया कि कुछ देर तक दोनों ओर से गोलीबारी के बाद नक्सली वहां से फरार हो गए. बाद में जब पुलिस दल ने घटनास्थल की तलाशी ली. वहां से दो वर्दीधारी नक्सलियों का शव, एक 12 बोर बंदूक, एक भरमार बंदूक, वायरलेस सेट, कार्डोस वायर, बैटरी, सोलर प्लेट और नक्सली सामाग्री बरामद किया गया.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मारे गए नक्सलियों की पहचान नहीं हो पाई है. हालांकि, उनके गोलापल्ली लोकल आर्गेनाइजेशन स्क्वाड के सदस्य होने की संभावना है. उन्होंने बताया कि पुलिस दल लगातार क्षेत्र में गस्त में है.



loading...