DTC के मंच पर धमाकेदार परफॉर्म करते नज़र आये सिंगर विशाल घाघट

2016-10-18_magician-of-voice-vishal-ghaghat.jpg

खबर है दिल्ली में पिछले दिनों अपनी परफॉरमेंस से धमाका मचाते नज़र आये मोक्ष म्यूजिक के ऑफिशियल सिंगर विशाल घाघट. जैसे ही विशाल ने स्टेज संभाला, ऑडियंस ने झूमना शुरू कर दिया. एक-एक करके विशाल गाने गाते जा रहे थे और लोग वन्स मोर वन्स मोर कहते जा रहे थे.

एक कमाल की बात ये रही विशाल ने इस इवेंट का सञ्चालन भी किया. जी हाँ! पहले बार विशाल एक साथ तीन काम करते नज़र आये. “सौदा खरा-खरा”, “कभी न कभी”, “मैं बंजारा”, “यमला पगला दीवाना”, “मैं तेरा बॉयफ्रेंड” ये कुछ ऐसे गाने थे जिनपर ऑडियंस भी खूब जमकर विशाल का साथ दे रही थी.

इतना ही नहीं इसके अलावा विशाल ने अपने हाज़िर जवाबी और खुशमिजाज अंदाज़ माहौल को ऐसा बाँधा पता ही नहीं चला कब शाम ढलान पर आने लगी. आपको बता दें विशाल ने रिलीज़ गाना कभी न कभी और मैं बंजारा मार्किट में पहले ही अपनी एक ख़ास जगह बना चुका है. सिंगर्स सभी होते हैं, लेकिन विशाल का अपना एक अलग अंदाज़ है. ऐसा नहीं है कि उन्होंने अपना एक फोर्टे सेट किया है. उनकी खासियत ही यही है वो हर तरह का गाना बड़ी ही खूबसूरती के साथ गाते हैं. लोअर नोट्स से लेकर अपर नोट्स, उनका हर नोट्स एक दम सटीक बैठता है. 

इसके अलावा उनका मिलनसार स्वभाव उन्हें दुसरे सभी सिंगर्स से अलग बनाता है. ऑडियंस से साथ कनेक्ट होकर उनके बीच जाकर परफॉर्म करना उन्हें बेहद पसंद है. ऑडियंस चाहे कितनी भी बड़ी तादाद में हो विशाल उन्हें नाचने पर मजबूर कर ही देते हैं. 

आपको बता दें, बहुत जल्द विशाल अपने नए गाने ‘बीच पर पार्टी’ और 'दीवाना' लेकर आने वाले हैं. पहले की गानों की तरह उनके इन गानों से भी यही उम्मीद की जा रही है की वो अपनी मखमली आवाज़ का जादू यूहीं बिखेरते रहें. 

गौरतलब हो कि विशाल घाघट मोक्ष म्युज़िक के ऑफिशियल सिंगर हैं. 
 



loading...