रसगुल्लों के कारण शादी का पांडाल बना अखाड़ा, बिन दुल्हन लौटी बारात

2017-05-19_Uttar-pradesh-rasgullafile.jpg

शादी के दौरान अक्सर दहेज की वजह से रिश्ते टूटने की खबर अपने जरुर पढ़ी होगी. लेकिन क्या एक रसगुल्ला भी शादी टूटने की वजह बन सकता है? लेकिन यह एक सच्ची घटना है. यहां एक शादी में आए बारातियों को बिना दुल्हन के वापस घर लौटना पड़ गया. आखिर कैसे रसगुल्ला बना शादी टूटने का कारण जरा आप भी जानिए पूरा माजरा.

मामला उन्नाव का है जहां कर्मपुर नामक गांव में खूंटहा से बारात आई थी. गांव सजा था और लड़की वाले बारातियों के स्वागत में डटे हुए थे. चारों तरफ गाजा-बाजा बज रहा था. इसी दौरान लड़की के पिता ने बारातियों से आग्रह किया कि सभी चलकर जलपान ग्रहण करें. जब बाराती अलग से बने पंडाल में पहुंचे तो सभी को खाने के लिए रसगुल्ला दिया जाने लगा.

सभी बारातियों के प्लेट में एक रसगुल्ला और कुछ खाने की चीजें थी. इसी दौरान लड़के वालों की तरफ से एक रिश्तेदार ने अपनी प्लेट में दो रसगुल्ले रख लिए. इसके बाद वहीं खड़े लड़की के चचेरे और लड़के के रिश्तेदार के बीच रसगुल्ले को लेकर बहस होने लगी. कुछ देर बाद ममला तूल पकड़ने लगा और लड़के वाले और लड़की पक्ष में जमकर बहस शुरू हो गई.

फिर क्या था, मामला धक्कामुक्की तक पहुंच गया. लड़की के पिता ने बारातियों को मनाने की पूरी कोशिश की. लेकिन किसी ने एक न सुनी. जब लड़की को इस बात की जानकारी मिली तो उसने शादी से इंकार कर दिया. फिर लड़के वाले तैश में आकर बारात लेकर वापस लौट गए. अब यह पूरा मामला शादी के पंडाल से निकलकर पुलिस स्टेशन तक जा पहुंचा. लड़की के पिता ने पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करा दिया है.



loading...