धूम-धाम से हुई रविशंकर प्रसाद की बेटी की शादी, बधाई देने पहुंचे मोदी से लेकर सलमान-शाहरुख तक

दिल्ली: पति ने बच्चों के सामने की पत्नी की हत्या, सिर पर हथौड़ा मार कर ली जान

नहीं रहे दिल्ली हाईकोर्ट के पूर्व चीफ जस्टिस राजिंदर सच्चर, 94 साल की उम्र में हुआ निधन

अतुल माहेश्वरी छात्रवृति 2017 में उपराष्ट्रपति ने किया बच्चों को सम्मानित, उपराष्ट्रपति भवन में सम्पन्न हुआ अवार्ड समारोह

दिल्ली वालों के लिए खुशखबरी: बिन बताए बिजली कटी तो हर घंटे में मिलेंगे इतने रुपए

शर्मनाक: कैब में महिला के सामने उबेर ड्राइवर ने की गंदी हरकत, गिरफ्तार

होली में डीयू की छात्राओं पर फेंके गुब्बारे में सीमेन नहीं था, फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी का दावा, भेजे गये सैंपल में ऐसा कुछ नहीं आया

2017-07-04_ravi54.jpg

देश को संभालने वाले प्रतिनिधियों की एक जिम्मेदारी अपने परिवार को संभालने की भी होती है. उन्हें अपने बेटे-बेटी के पिता और अपनी पत्नी के पति की जिम्मेदारी भी निभानी होगी है. वहीं, कुछ ऐसा ही केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भी किया. खबर है कि रविवार को रविशंकर प्रसाद की बेटी अदिति शंकर की शादी हो गई .

जानकारी के मुताबिक, शादी का ये फंक्शन दिल्ली के एक होटल में आयोजित किया गया था. शादी फंक्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर राजनीति की कई हस्तियां शामिल हुईं. वहीं, बॉलीवुड से सलमान से लेकर शाहरुख और काजोल भी शामिल हुईं.

अदिति की शादी में बिहार से सुशील मोदी, आरके सिन्हा, शाहनवाज हुसैन, इसके अलावा यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री विजेंद्र सिंह शामिल हुए.

बता दें कि अदिति की शादी की जानकारी देते हुए केंद्रीय मंत्री ने अपने फेसबुक अकाउंट पर फोटोज शेयर की. उन्होंने लिखा कि मेरी बेटी अदिति ने अजय से शादी की है, जो गिरिजा और शेखर अय्यर के बेटे हैं. उन्होंने लिखा कि अजय और उनकी फैमिली तमिलनाडु की रहने वाले हैं.



loading...