DR.गुलाटी ने लॉन्च किया अपने नए शो का पोस्टर

2017-05-03_sunil-grover-comedy-family-sony.jpg

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर को अलग हुए एक महीना गुज़र चुका है. दोनों सालों से एक साथ काम कर रहे थे लेकिन कपिल की एक गलती ने उनके कॉमेडी परिवार को तोड़ दिया. ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान कपिल और सुनील के बीच हुई लड़ाई जगजहीर है. माना जा रहा था कि मामला शांत होने पर सुनील मान जायेंगे जाएंगे और दोबारा कपिल के शो में लौट आएंगे. लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं हुआ. खबरें आने लगी कि सुनील जल्द ही अपना शो लेकर आ रहे हैं और अब तो सुनील के नए शो का पोस्टर भी ज़ारी हो चुका है.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कपिल शर्मा से अलग होने के बाद सुनील ग्रोवर को कई टीवी शोज के ऑफर मिले लेकिन डील पक्की होने की कोई खबर सामने नहीं आई. ताज़ा ख़बरों के मुताबिक सुनील ग्रोवर का नया शो 27 मई को आएगा और इसकी घोषणा खुद सुनील ने अपने फेसबुक के ज़रिये की. सुनील ग्रोवर ने अपने नए शो का पोस्टर ज़ारी किया जिसमें उनके साथ अली असगर और चंदन प्रभाकर भी नज़र आ रहें हैं. ये शो 27 मई को अहमदाबाद में होगा. शो का नाम है ‘माय कॉमेडी फॅमिली’ जिसमें सुनील ग्रोवर अलग अलग अवतार में नज़र आएंगे. ये शो कोई टीवी शो नहीं बल्कि लाइव शो होगा.

सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद कपिल के शो की टीआरपी काफी कम हुई. कपिल का शो नॉन फिक्शन शोज में इंडिया में नंबर 1 पोजीशन पर था लेकिन अब टीआरपी गिरने की वजह से शो टॉप 10 से भी बाहर हो गया है. सुनने में ये भी आया है कि चैनल वाले सुनील ग्रोवर को शो में लाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. सुनील लौट आए तो सब ठीक हो सकता है वरना अगर ऐसे ही चलता रहा तो कपिल के इस शो को हमें अलविदा कहना पड़ सकता है.



loading...