यहां ब्रेस्ट का साइज़ बढ़ने के साथ-साथ बढ़ता है टैक्स, टैटू भी नहीं है टैक्स मुक्त

2018-01-23_big-breastsshutter.jpg

आपने टैक्स के बारे में बहुत पढ़ा और सुना होगा. आप में से बहुत लोग टैक्स पे भी करते होंगे, लेकिन आज हम जिन टैक्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उन्हें पढ़कर आपका दिमाग घूम जाएगा.

बैचलर टैक्स
इंग्लैंड में 1695 में जूलियस सीज़र ने और पीटर द ग्रेट ने 1702 में बैचलर टैक्स को लागू किया था. अमेरिका के एक स्‍टेट मिजॉरी में भी इस कानून को 21 साल से 50 साल के बैचलर पुरुषों पर यह टैक्स लगाया था. इन बैचलर्स को बाजार में बिना कपड़ों के जाना पड़ता था और अपना ही मजाक उड़ाते हुए घूमना पड़ता था.

ब्रेस्ट टैक्स
आपको पढ़कर हैरानगी हो रही होगी कि यह कैसा टैक्स है, लेकिन इतिहास में ऐसा भी हुआ है. ब्रेस्ट को माप कर टैक्स कलेक्टर्स टैक्स वसूलते थे. जिससे परेशान होकर एक बार तो एक महिला ने अपनी ब्रेस्ट ही काटकर टैक्स कलेक्टर के हाथ में ही दे दी थी.

टैटू टैक्स
ऑरकैंसस में शरीर पर टैटू बनवाने पर टैक्स भरना पड़ता है. इतना ही नहीं टैटू के साथ-साथ कोई अगर बॉडी पियर्सिंग या इलेक्ट्रोलीसिस ट्रीटमेंट करवाता है तो उसे भी सेल्स टैक्स के तहत 6% टैक्स देना होता है.

यूरिन टैक्स
रोम के राजा वेस्पेशन ने पब्लिक यूरिनल पर टैक्स सिस्टम स्टार्ट का ऐलान किया था. पब्लिक यूरिनल से एकत्रित यूरिन को बहुत सारे केमिकल प्रोसेस में इस्तेमाल किया जाता था. वहां कपड़ों को धोने के लिए भी यूरीन का प्रयोग किया जाता था. जो इंडस्ट्री यूरिन खरीदती थी उन्हें टैक्स भरना पड़ता था.



loading...