सिर्फ 13 साल की उम्र बाप बन गया ये लड़का, जानें सबसे कम उम्र के पिता की कहानी

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज हारने पर कोहली ने कहा- हम निडर होकर खेले, बस अनुभव की कमी

India vs England: लोकेश राहुल ने इस मामले में राहुल द्रविड़ को पीछे छोड़ा, पांचवे टेस्ट में मुश्किल में टीम इंडिया

इंडिया और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पांचवें टेस्ट में बेन स्टोक्स ने दिखाई खेल भावना, मैच के दौरान इस तरह की लोकेश राहुल की सहायता

पेरेंट्स जिसे 4 साल तक बेटी समझते रहे वह निकला बेटा, पूरी बात सुनकर चौक जायेंगे आप

इंडिया vs इंग्लैंड: ओवल में आखिरी पांचवां मैच आज से, एलिस्टर कुक के विदाई टेस्ट में जीत के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया

इस देश में शादी के बाद 3 दिनों तक दुल्हा-दुल्हन के टॉयलेट जाने पर है रोक, वजह जानकर चौक जायेंगे आप

2018-04-07_gf54.jpg

दोस्तों आज हम बात करने जा रहे हैं एक ऐसे लड़के की जो महज 13 साल की उम्र में ही बाप बन गया था. इसकी कहानी जानकर यकीनन आपको भी बड़ी हैरानी होने वाली है. दरअसल, मामला ही कुछ ऐसा है. 

यह लड़का ब्रिटेन का रहने वाला है. साल 2009 में दुनिया के सामने जब यह खबर आई कि एक 13 साल का लड़का एक बच्चे का बाप बना है तो सब दंग रह गए. कई लोगों को इस खबर पर यकीन कर पाना बेहद मुश्किल हो रहा था. मगर आखिर में सच वही निकला जो उन्होंने सुना था. उनको बात समझ में आ चुकी थी कि यह एक वास्तविक घटना है.  

जी हां, एल्फी नामक इस 13 साल के किशोर के पिता बनने की सही जानकारी थी, जिसे खुद 'द सन' ने छापा था. 'DAD AT 13 ' नाम से छपी एक्सक्लूसिव रिपोर्ट जब दुनिया की नजर में आई तो सबकी आंखें फटी रह गई. फिर यह खबर आग की तरह चारों तरफ फैल गई.

देखते ही देखते एल्फी का नाम इतना मशहूर हो गया कि लोग इसके बारे में बात करने लगे. रिपोर्ट की मानें तो इसकी उम्र जब 12 साल थी तब इसे 15 वर्षीय एक की लड़की से प्यार हो गया और एक साल बाद वह पिता बन गया. एल्फी की एक तस्वीर जिसमें वह अपनी बच्ची को हाथ में पकड़े हुए बैठा है उस समय सबसे ज्यादा चर्चा में रही.

खुद एल्फी इसे काफी शानदार एहसास बताते हैं. लेकिन 13 साल के इस पिता की कहानी में तब दुखद मोड़ आया जब एक साल बाद ही उनकी लड़की ने जिससे वह प्यार करते थे उसे धोखा दे दिया. इसके बाद उस लड़की ने किसी और से शादी कर ली.

यह वही एल्फी है जिन्हें इतनी छोटी सी उम्र में जब पता लगा था कि उनकी गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट है तो उन्होंने खुद अपनी गर्लफ्रेंड को सपोर्ट करते हुए कहा था कि हम इस बच्चे को जन्म देंगे.

उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को अबॉर्शन की बात से साफ इंकार करते हुए कहा था कि मैं इस बच्चे की जिम्मेदारी लूंगा. एल्फी को इस बात की बिलकुल परवाह नहीं थी कि लोग क्या सोचेंगे. उन्होंने वही किया जो उन्हें सही लगा. 

उधर जब उनकी गर्लफ्रेंड ने उन्हें धोखा दिया तो एल्फी को इतना गहरा सदमा लगा कि वह नशे की लत में पड़ गया. सिर्फ इतना ही नहीं, अपनी इसी बुरी आदत के चलते वह कम उम्र में ही जेल भी जा चुका है.

गर्लफ्रेंड के यूं छोड़कर चले जाने के बाद एल्फी को महसूस हुआ कि कहीं यह बच्चा किसी और का तो नहीं. आखिर एल्फी को प्यार में धोखा मिला था. इसी शक में एल्फी के दिमाग में न जाने क्या-क्या आने लगा. एकबार उन्होंने DNA टेस्ट कराने के बारे में भी सोचा. इस संबंध में भी कई मीडिया रिपोर्ट भी छपी. 

रिपोर्ट में एल्फी यही क्लेम करते रहे कि उतनी छोटी उम्र में उन्होंने अपनी ग्रलफ्रेंड के साथ महज एक बार संबंध बनाया था. उन्हें लगने लगा था कि यह बच्चा उनका नहीं है. उसने बस अपनी गर्लफ्रेंड के कहने पर मान लिया था कि यह बच्चा उसका है. इस बारे में एल्फी ने अपनी गर्लफ्रेंड से पूछा था कि क्या वही इस बच्चे का बाप हैं तो उसकी गर्लफ्रेंड ने हां में सिर हिलाया था.  



loading...