विडियो: डॉलीवुड में गूंजे संगीत के महारथियों के सुर, राज महाजन ने किया मंच सञ्चालन

2017-05-19_musical-event-by-dtc.jpg

संगीत से सजी शाम को एक बार फिर दर्शकों तक पहुँचाया Dollywood Talent Club ने. इस बार सिर्फ राज महाजन ने सभी का स्वागत ही नहीं किया बल्कि पूरे इवेंट का सञ्चालन भी किया. जी हाँ!!! इस बार मोक्ष म्युज़िक और DTC के फाउंडर राज महाजन का एक नया ही टैलेंट देखने को मिला. 

टैलेंट क्लब से जुड़े सभी लोगों ने बेहतरीन गाने गाये. शुभम गुप्ता, रिषभ शर्मा, मितुल कौशिक, अरविन्द शर्मा, शुभम राजपूत, अभिषेक तिवारी , रिंकू शर्मा, रोहित मल्होत्रा और अंकित साहू ने उम्दा सुरों से सबका दिल जीत लिया. 

इस मौके पर मशहूर कॉमेडियन सिराज खान ने हंसी के फव्वारों से सभी को हंसने पर मजबूर दिया. इसके अलावा अंकित साहू के गाये गाने “मौला अली” की स्क्रीनिंग की गयी. स्क्रीनिंग के दौरान मौला अली की पूरी टीम ने अपने-अपने अनुभवों को साझा किया. आपको बता दें, राज महाजन ने अंकित को यह गाना बतौर विजेता के रूप में दिया था. अब यह गाना सभी डिजिटल स्टोर्स पर रिलीज़ किया जा चुका है.

डॉलीवुड टैलेंट क्लब की इस बेहतरीन शाम के आयोजन का श्रेय जाता है मोक्ष म्युज़िक के कर्ता–धर्ता राज महाजन को. यहाँ राज महाजन के बारे में कुछ कहना ज़रूरी हो जाता है, कलाकार को एक मंच देकर उसे निखारने का काम राज महाजन को बखूबी आता है. इसी बाबत उन्होंने DTC (DOLLYWOOD TALENT CLUB) की नींव रखी. इस क्लब से कोई भी जुड़ सकता है.

इस शाम को यादगार बनाया अपने-अपने क्षेत्र से आये मेहमानों ने. जिनमें शामिल रहे राजेश कुमार (असिस्टेंट कमिश्नर, दिल्ली सरकार), विजय किशोर (इनकम टैक्स ऑफिसर, दिल्ली), राम मनोहर मिश्रा (इंस्पेक्टर, दिल्ली पुलिस), आशुतोष जैन (सीनियर न्यूज़ एंकर, आकाशवाणी), सिराज खान (लाफ्टर फेम और प्रसिद्ध कॉमेडियन), सुनीता महेश्वरी (आकाशवाणी), समीर श्रीवास्तव (इंस्पेक्टर, दिल्ली पुलिस), प्रशांत (एस.एच.ओ), तिलक खेरा (बिज़नेस मैन), गिरीश कुमार गुप्ता (समाज सेवी) के साथ कई गणमान्य व्यक्तियों ने अपने सुरों से समां बांधे रखा.

इसके अलावा कई नए कलाकारों ने (आराधना, मुकेश, अमर, डॉ.सुभाष) भी अपनी हुनर का जौहर दिखाया.
 



loading...