ताज़ा खबर

धमाकेदार परफॉरमेंस के दम पर मानेसर में डंका बजाते दिखे Sachin Dev Mika (SDM)

मोक्ष म्यूजिक ने होली के मौके पर बिहारी धर्मेन्द्र की आवाज़ में रिलीज किया भोजपुरी गाना “Dali Rang Aaga ki Paachha”

मोक्ष म्यूजिक का बिहारी धर्मेन्द्र की आवाज में रिलीज़ हुआ जबरदस्त भोजपुरी होली धमाका “अबकी के होली भुलईह ना”

होली के पावन पर्व पर मोक्ष म्यूजिक ने रिलीज किया सागर वीजे और दिव्याशक्ति की आवाज में “प्यार का रंग किसने ये डाला”

मोक्ष म्यूजिक का इशिका यादव की आवाज में रिलीज़ हुआ जबरदस्त होली धमाका “Khelungi Hori Sang Kiske Main”

रिलीज हुआ अमित शुक्ला की आवाज में मोक्ष म्यूजिक का धमाकेदार होली स्पेशल गाना “Holi Hai Aayi”

Maha Shivratri के मौके पर हर तरह बज रहा है मोक्ष म्यूजिक का अंशुमाली सिंहा की आवाज़ में भोजपुरी भजन “Bhola Aaile Pahuna”

2016-10-19_NSG-celebration.jpeg

NSG (National Security Guard) मना रहा था अपना 32 वीं वर्षगांठ. गुडगाँव के मानेसर में 16 अक्टूबर की शाम NSG मना रहा था अपना 32 वां राइजिंग डे नेशनल लेबल सेलिब्रेशन. फौजियों के इस सेलिब्रेशन में रंग ज़माने का सारा दारोमदार था सचिन देव मिका (SDM) और कॉमेडियन सिराज खान पर. दोनों ने अपने-अपने अंदाज़ में रंग जमा दिया. 

लगभग 2000 कमांडो से खचाखच भरा था NSG कैंपस और उन्हीं के बीच जाकर परफॉर्म किया सचिन देव मिका ने. लोगों का हुजूम देखकर लगा रहा था सचिन देव के फैन्स की तादाद दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. गाते तो सभी हैं लेकिन ऑडियंस के बीच जाकर उन्हें अपने गानों पर ठुमकाना कम ही लोग कर पाते हैं और अपनी इसी खासियत की वजह से वो जहाँ भी जाते हैं फेवरेट बन जाते हैं.

NSG के कमांडो और उनकी परिवार के लिए सरकार ने एक सुरीले शाम का आयोजन किया था. जिसमें सचिन देव ने लोगों को कुर्सियों से खड़े होने पर मजबूर कर दिया. सुलेखा, संदीप शाहनी, कुमार बप्पा, अरुण धमीजा सभी ने शाम को सुरीला बनाया. लेकिन जैसे ही सचिन उर्फ़ मिका ने स्टेज सम्भाला. लोग अपने क़दम रोक नहीं पा रहे थे. सचिन मंच पर गा रहे थे और ऑडियंस मंच के नीचे नाच रही थी. लोगों में सचिन की दीवानगी का आलम यह था की कमांडो भी नाचने लगे.

एक के बाद एक कई बेहतरीन गाने गाने के बाद मिका से मिका पाजी का सावन में लग गयी आग जैसे ही गाया. ऑडियंस ने वन्स मोर-वन्स मोर कहना शुरु कर दिया. लोगों ने तो यहाँ तक कहना शुरु कर दिया था आवाज़ में भी और दिखने में भी सचिन मिका पाजी जैसे ही लगते हैं. अभी कुछ ही दिन पहले खुद मिका सिंह ने ट्वीट किया और कहा कि “कभी शो के लिए मैं न मिलूँ तो सचिन देव को मेरी जगह बुला लें. यह आपको मेरी कमी महसूस नहीं होने देंगे”. 

आप खुद ही सोचिये जिसके बारे में फेमस सिंगर मिका सिंह इस तरह की बात कहें तो उसमें कुछ तो ख़ास होगा ही. सचिन देव मिका मोक्स म्युज़िक के ऑफिशियल सिंगर हैं. उनके गाने दमादम मस्त कलंदर ने सफलता ने नए रिकॉर्ड कायम किये थे. अब बहुत जल्द उनके कई और सुपर डुपर डांस नंबर आने वाले हैं. जिनमें शुमार “कैसे लागे तोरे बिन”, “कुडियां करदी बेवफाई”, “छोरी बोले अंग्रजी” शामिल हैं. ख़ास बात है कैसे लगे तोरे बिन में सचिन देव ने एक्टिंग भी की है, जिसमें उनका साथ दिया है बजरंगी भाईजान फेम मनोज बक्शी और मोक्ष म्युज़िक के कर्ता–धर्ता संगीतकार राज महाजन ने. इस गाने में राज नए लुक में मस्ती करते नज़र आयेंगे. 

मानेसर की शाम को सुपर-डुपर बनाने के बाद सचिन देव मिका का कारवां यही नहीं रुका. वो इस तरह की बेहतरीन परफॉरमेंस आगे भी देते रहेंगे. इस शाम को कामयाब बनाया रेनबो इंटरटेनमेंट ने. एक तरफ सचिन देव की सॉलिड मस्ती भरी आवाज़ और दूसरी तरफ सिराज का कॉमेडी भरा अंदाज़. इस शाम को कभी नहीं भूलेंगे NSG फौजी. 


 



loading...