DTC: 16 दिसंबर को दिल्ली के मधुविहार में सजेगी महफ़िल, “संगीत सफ़र” का संचालन करेंगे डिंपल राज और लक्की राज

कमली यार दी: रिलीज़ हुआ मोक्ष म्यूजिक के बहुप्रतीक्षित मास्टरपीस का म्यूजिक विडियो, ऑडियंस को खूब भा रही डिंपल राज की गायिकी

मोक्ष म्यूज़िक जल्द ला रहा है ‘कमली यार दी’; बेसब्री से इंतज़ार है ‘कमली यार दी’ बनने का : डिंपल राज

शनिवार हुआ सुरीला: डीटीसी में आयोजित हुआ ‘संगीत सफ़र’, नाच-गाने के साथ डिंपल राज का धमाल

‘यार तू प्रोफेशनली क्यूँ नहीं गाता’...सीखें ‘संगीत’ मज़ेदार तरीके से, DTC लाया है शौकिया-उभरते हुए कलाकारों के लिए ‘गोल्डन मेम्बरशिप ऑफर’

राज महाजन की चुनिन्दा धुनों में से एक ‘तुम बिन लागे न जिया’, पहली बार सुनते ही गाने को उतावला हो गया था – लक्की राज

मोक्ष म्यूज़िक लाया है पहली बार इन्फॉर्मेशनल सॉंग, ‘Avoid the Fast Food’ जैसा लज़ीज़ गाना मैंने पहली बार गया है – डिंपल राज

2017-12-10_2017-12-06.jpg

आने वाली 16 दिसंबर DTC में आयोजित होने जा रही है “संगीत सफ़र” की तेरहवीं श्रृंखला यानि 13वां कार्यक्रम. डॉलीवुड टैलेंट क्लब के संस्थापक राज महाजन ने इस स्टेज को उन लोगों के लिए लांच किया है जिन्हें अपने हुनर को दुनिया के सामने लाने का कोई जरिया नहीं मिलता. जहाँ न उम्र बाधा है...न ही मजहब...न ही प्रोफेशन...एक ही चीज़ है जो सभी को एक धागे में बान्धे रखती है- संगीत.

इस बारे में डोलीवुड टैलेंट क्लब के फाउंडर, प्रसिद्ध म्यूज़िक निर्देशक और टैलेंट प्रमोटर राज महाजन ने कहा, “कलाकार को अगर मंच न मिले तो उसकी कला का अपमान होता है और मैं खुद भी एक कलाकार हूँ. समझता हूँ इसकी कीमत. मुझे अच्छा लगता है जब कोई भी कलाकार कुछ बन जाता है. मैं तो सिर्फ एक 
जरिया हूँ.”

इसी वजह से राज महाजन ‘गॉडफादर’ के नाम से भी जाने जाते हैं. कई बार हम अपनी ज़िन्दगी में इस कदर उलझ जाते हैं कि जीना ही भूल जाते हैं. यहाँ DTC में आकर कुछ लोग अपने शौक को पूरा करते हैं और कुछ इसके ज़रिये अपनी मंजिल की तरफ बढ़ते हैं. इस प्रोग्राम की सबसे खास बात है ‘अपनों का मंच...अपनों के लिए...अपनों द्वारा’. इस मंच से नजाने कितने ही लोगों ने अपने हुनर को पहचान कर उसे मंजिल तक पहुंचाया है.

तो, आने वाली 16 दिसंबर है आपके लिए. छुट्टी के दिन का लाभ उठायें और इस मंच पर आकर अपने सपनों को मंजिल तक पहुंचाए. इस बार काफी खास चीज़ें आपके लिए हैं. आकर्षक इनाम के साथ लाइव वोटिंग. ‘लाइव वोटिंग’ ही निर्णय करेगी विजेता का. विजेता भी आप में से ही कोई होगा जिसे आप ही खुद चुनेंगे.

कार्यक्रम का संचालन करेंगे मोक्ष म्यूजिक के स्टार सिंगर्स डिंपल गर्ल डिंपल शर्मा और बेहतरीन आवाज़ के मालिक लक्की राज. इतना ही नहीं आपको एंटरटेन करेंगे राज महाजन के दो नगीने डिंपल और लकी राज. सो फुल ऑन मस्ती के लिए हो जाईये तैयार.

आपको बता दें, डिंपल शर्मा और लक्की राज ने यहीं से अपने सपनों में रंग भरा है. दोनों ही मोक्ष म्यूज़िक के ओफिशियल सिंगर्स हैं.
 
अपनी सारी झिझक, शर्म को छोड़ बस उतर आईये इस सुरों के मंच पर. जहाँ से होंगे आपके सपने साकार, भरेगा उनमें रंग.
 
आगामी कार्यक्रम: संगीत सफ़र

श्रृंखला : 13वीं

आयोजन स्थल: A-35,गली नम्बर-2, फर्स्ट फ्लोर, मधु विहार, दिल्ली – 110092.

दिनांक: 16 दिसम्बर, शनिवार 2017

समय: 2 बजे   
 

नोट: कार्यक्रम में गाये गानों का विडियो बनेगा जो विश्वस्तर पर रिलीज़ होगा. आप अपने गानों को अपने दोस्तों और चाहने वालो तक आसानी से पहुंचा सकते हैं.



loading...