ट्रेन के अंदर खुलेआम सम्बन्ध बनाने लगे कपल, लोगों ने वीडियो बनाकर कर दिया शेयर

बिना कपड़ों के गुफा में रहता है यह शख्स, मिलने के लिए देश-विदेश की आती हैं लड़कियां

पेरेंट्स जिसे 4 साल तक बेटी समझते रहे वह निकला बेटा, पूरी बात सुनकर चौक जायेंगे आप

इस देश में शादी के बाद 3 दिनों तक दुल्हा-दुल्हन के टॉयलेट जाने पर है रोक, वजह जानकर चौक जायेंगे आप

ग्रेजुएशन की डिग्री लेने के बाद यह लड़की सीधे पहुंची 14 फीट के मगरमच्छ के साथ फोटो खिचाने, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

Video: इस महिला ने सुन्दर दिखने के लिए किया यह अजीबोगरीब काम, देखने के बाद लोगों ने की निंदा

गाय के गोबर से नीदरलैंड में बन रही फैशनेबल ड्रेस, स्टार्टअप करने वाली जलिला एसाइदी को मिला अवार्ड

2018-05-17_train-sex.jpg

भारत में तो इसे आप ऑक्वर्ड सिचुएशन ही कहेंगे। क्यों है न..? दरअसल, लंदन के केटरहैम स्टेशन पर एक कपल को ट्रेन में सेक्स करते हुए पाया गया। अजीबो गरीब स्थिति तो उस समय बन गई जब ट्रेन स्टेशन पर आकर रुकी। जी हां, कपल को ट्रेन में सेक्स करते देख स्टेशन पर मौजूद लोग दंग रह गए। ऐसा नहीं है कि इस जोड़े को जानकारी ही नहीं थी कि उन्हें कोई देख नहीं रहा है। स्टेशन पर मौजूद तमाम लोग उस विंडो के बाहर जमावड़ा लगाकर खड़े हो गए थे, जहां से दोनों की यह हरकत साफ नजर आ रही थी, इसके बावजूद दोनों ने कोई परवाह नहीं की। बस फिर क्या था लोग उनके इस ऐक्ट की विडियो बनाने लगे। 

एक अंग्रेजी अख़बार की खबर के मुताबिक, फुटेज में देखा जा सकता है कि ट्रेन की खिड़की से यह जोड़ा सेक्स ऐक्ट कर रहा है और विडियो बनाते हुए स्टेशन पर खड़े लोग हंसने के साथ-साथ उन्हें चीयर कर रहे हैं। 

विडियो में एक जगह देखा गया है कि काले रंग के बालों वाली एक महिला अपने पार्टनर के साथ सेक्स कर रही है। यही विडियो यूके में वॉट्सऐप पर भी सामने आया है। बता दें इस वीडियो को वहां हजारों बार शेयर किया जा चुका है। 

ब्रिटिश ट्रांसपोर्ट पुलिस के प्रवक्ता ने अंग्रेजी अख़बार को बताया, हमें इस बारे में जानकारी है कि इन दिनों ट्रेन में महिला-पुरुष के सेक्स ऐक्ट का विडियो ऑनलाइन सर्कुलेट हो रहा है। हालांकि, इस मामले में अभी तक जांच चल रही है और फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। 



loading...