आइकोनिक फेस-2017 की शाम रही शानदार, राज महाजन ने दिया बडिंग टैलेंट को प्लेटफार्म

2017-06-07_Priyanka-jagga-honoured-by-raj-mahajan.jpg

खूबसुरती भरे पलों के बीच में बीती आइकोनिक फेस -2017 की शाम. दिल्लीके ग्रैंड पाम में Jollywood और Eventize Media ने टैलेंट को मंच देने के लिए इस शाम का आयोजन किया. जहाँ मौजूद रहींफिल्म, इवेंट, फैशन और मीडिया जगत की कई जानी-मानी हस्तियाँ.

इस शो को बनाने वाले अरविन्द पराशर जॉली ने बताया कि “टैलेंट और खूबसूरती हम सभी में कहीं न कहीं छुपी होती है. बस जरुरत होती है उसे सामने लाने की. यहब्यूटी टाइटल एक जरिया है ऐसे ही लोगों को एक छोटा सामंच देने का. मुझे खुशी है मेरा यह प्रयास काफी हद तक कामयाबरहा.”

इस शो में सभी प्रतिभागियों ने अपने-अपने जलवे बिखेरे. साथ ही सभी ने अपने ख़ास टैलेंट के दम पर इस शाम को बनाया रंगीन, शानदार और मजेदार.

आइकोनिक फेस-2017 के जूरी मेम्बर और चीफ गेस्ट रहे प्रसिद्द संगीतकार और मोक्ष म्युज़िक कंपनी के मालिक राज महाजन. उनका साथ दिया मशहूर डांस कोरियोग्राफर और गिनीज़ रिकॉर्ड होल्डर पंकज विज, फिल्म दंगल की हेड को-ऑर्डिनेटर और डायरेक्टर सुनीता सिंह, ग्लेमरवर्ल्ड से सर बॉब और यूनिवर्सल प्रोडक्शन से सुधांशु शारदा ने.

फैशन-टैलेंट से भरी इस शाम में मीडिया, फिल्म, संगीत से जुड़ी कई हस्तियों को सम्मानित किया गया. अपने-अपनेटैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में अलग मुकाम बनाने वाले लोगों को अवार्डदिया गया. Guest of honour से बिग बॉस सीजन 10 में धमाल मचाने वाली प्रियंका जग्गा, प्रसिद्द कत्थक गुरु पुलकित मिश्रा, सावधान इंडिया फेम-टीवी आर्टिस्ट कमाल मालिक, मोक्ष म्युज़िक के वाईस प्रेसिडेंट अश्वनी राजपूत, दिल्ली सरकार में OBC के चेयरमैन भूपेंदर भावी, मोक्ष म्युज़िक की क्रिएटिव हेड और‘यारा वे’ फेम मेघा वर्मा, यूनिवर्सल प्रोडक्शन से सुधांशु शारदा, प्रोडूसर जितेन्द्र बेदी, एक्ट्रेस प्रीती वोहरा, सरीना क्लब से रुबीना, केशव इवेंट्स से लोकेश वर्मा, दलजीत सिंह डोगरा, प्रोडूसर सोनू गिरी, फैशन कोरियोग्राफर सैम विलियम्स और मिस्टर मिलॉन, भूतपूर्व निगम पार्षद रेखा रानी को नवाज़ा गया.

प्रियंका जग्गा को सम्मानित करते हुए बातों ही बातों में संगीतकार ने मंच पर बताया कि बिग बॉस में एंट्री को लेकर उनका नाम काफी दिनों तक चर्चा का विषय बना रहा. लेकिन घर में एंट्री मिली प्रियंका को. इस बात पर प्रियंका ने कहा, “कोई बात नहीं, नाम आपका हुआ चली मैं गई एक ही बात है’.  

इस शाम की ख़ास बात रही संगीतकार की वो घोषणा, जिसने सभी का दिल जीत लिया. तालियों की आवाज़के बीच राज महाजन ने ऐलान किया कि‘ इस शाम के विजेता को हीं नहीं बल्कि सभी प्रतिभागियों को मोक्ष म्युज़िक के आगामी गानों में एक्टिंग करने का मौका मिलेगा. मोक्ष म्युज़िक में उन सभी को काम दिया मिलेगा जो आगे बढ़ना चाहते हैं.’

राज महाजन हमेशा अपने यूनिककांसेप्ट पर काम करने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने यहाँ भी एक धमाकेदार घोषणा की. “यारा वे” में लेस्बियन जैसे बोल्ड कांसेप्ट पर काम करने के बाद अब राज महाजन ट्रांसजेंडर पर काम करेंगे. उनके आने वाले गाने में ट्रांसजेंडर की लाइफ को फोकस किया जाएगा.

इनोवेशन पर काम करने वाले राज महाजन को सबसे ज़्यादा पसंद आया इनोवेशन राउंड. सभी प्रतिभागियों को इसमें कुछ इनोवेटिव करना था. अंत में बारी आई विजेताओं के नाम की घोषणा करने की. जहाँ पुरुष वर्ग में दुष्यंत ने बाज़ी मारी तो वहीँ महिला वर्ग में टाइटल होल्ड किया परमिंदर कौर ने.

जाते-जाते अंत में चीफ गेस्ट राज महाजन ने शाम का मज़ा दो गुना कर दिया ओर सभी से वादा किया जल्द ही मोक्ष म्युज़िक अपने नये गाने रिलीज़ करेगा. सेल्फी सेशन के साथ रात कब बीत गयी पता ही नहीं चला.

आइकोनिक फेस-2017 में मॉडल्स को खूबसूरत बनाया क्लब सरीना ने.

आइकोनिक फेस-2017 शो को डायरेक्ट किया Jollywood और Eventize Media के मालिक अरविन्द पराशर जॉली ने.



loading...