फ़नकार ग्रुप द्वारा राज महाजन हुए सम्मानित, बेस्ट म्युज़िक कंपोजर ऑफ़ दी ईयर चुना गया

2017-05-30_raj-mahajan-best-composer.jpg

28 मई की शाम, नई दिल्ली के शांति पैलेस में कला-जगत के प्रतिष्ठित सम्मान ‘ गुरू-शिष्य सम्मान समारोह- 2017’ का आयोजन किया गया. इसमें फिल्म और टी.वी. कलाकारों को उनके कला के जगत में उल्लेखनीय योगदान को देखते हुए अवार्ड से सम्मानित किया गया. इसी फेहरिस्त में मोक्ष म्युज़िक के मुखिया राज महाजन को “गुरु-शिष्य सम्मान समारोह-2017” में सम्मानित किया गया. यह सम्मान उन्हें संगीत जगत में उनके बेमिसाल योगदान के लिए दिया गया. 

फ़नकार ग्रुप की तरफ से राज महाजन को बेहतरीन धुनों के लिए ‘बेस्ट म्युज़िक कंपोजर’ से नवाज़ा गया. सम्मान पाने के बाद मोक्ष म्युज़िक के मुखिया राज महाजन ने कहा, ‘संगीत एक विद्या है जिसे जितना अर्पित किया जाये उतना ही बढ़ता जाता है. मैं संगीत में हमेशा कुछ नया ही करता हूँ क्योंकि बदलाव प्रकृति का नियम है और हमें भी बदलाव के साथ चलना चाहिए. मैं आने वाले बडिंग टैलेंट से भी यही कहता हूँ कि आप अपने टैलेंट को पहचाने और उसके लिए मेहनत करें.’
 
इस मौके पर संगीत जगत की बड़ी-बड़ी हस्तियों के साथ फिल्म अभिनेता शिवा कुमार, कत्थक डांसर पंडित पुलकित मिश्रा, लाफ्टर चैलेंज के कलाकार सिराज खान व सुशील खरबंदा, टेलीविजन बाल कलाकार वेदान्त सिन्हा,  एफ एम के मशहूर आर.जे. राहुल माकिन, बिग-बॉस सीजन दस की प्रतिभागी प्रियंका जग्गा,  सिपिट्स विला फेम मिआ लाकरा, सिंगर मनोज जायसवाल एम जे,  बूगी-वूगी की प्लेबैक सिंगर ममता श्रीवास्तव, सिंगर अलीशा अरोड़ा, फिल्म अभिनेत्री प्रीति वोहरा, मॉडल अक्ष आदि मौजूद रहे.

आपको बता दें, हाल ही में राज महाजन को उनके नये गाने ‘यारा-वे’ के लिए धमकियाँ मिल रही हैं. यारा वे मोक्ष म्युज़िक के उन बेहतरीन गानों में से एक है जिसे ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. हालिया रिलीज़ हुए इसके विडियो ने भी तहलका मचा दिया. डॉलीवुड के इतिहास में पहली बार मोक्ष म्युज़िक के मुखिया राज महाजन ने एक ऐसा गाना बनाया है जिसने लेस्बियन रिलेशन का एक नया ही चेहरा उजागर किया है. मोक्ष म्युज़िक के मुखिया राज महाजन को उनके अलग और बेमिसाल काम की वजह से पहले भी कई बार सम्मानित किया जा चुका है. 

दिवंगत डांस गुरु रोशन छेत्री की याद में  आयोजित इस कार्यक्रम में बच्चों ने डांस प्रस्तुति से अपनी उपस्थिति दर्ज कराई.

इस शानदार और संगीतमय शाम का संचालन किया एंकर संतोष टंडन ने. जिन्होंने अपने बेहतरीन अंदाज़ से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया.  



loading...