'जब धोनी बैटिंग कर रहे हों तो हो जाती हैं ऐसी चीजें' : पार्थिव पटेल

फीफा वर्ल्ड कप: छठे मैच में भी गोल नहीं कर सके मेसी, अर्जेंटीना की यह सबसे बड़ी हार

इंग्लैंड की महिला टीम ने बनाया T-20 में सर्वोच्च स्कोर का वर्ल्ड रिकार्ड, साउथ अफ्रीका के खिलाफ बनाए 250 रन

इग्लैंड ने वनडे में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, 21 छक्कों की मदद से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बनाए 481 रन

श्रीलंकाई कप्तान दिनेश चांडीमल पर लगा गेंद से छेड़छाड़ करने का आरोप, ICC ने लगाया एक मैच का प्रतिबंध

श्रीलंकाई कप्तान दिनेश चांडीमल पर लगा गेंद से छेड़छाड़ करने का आरोप, ICC ने पाया दोषी

FIFA विश्व कप 2018: आज होगा पनामा का डेब्यू, बेल्जियम के खिलाफ खेलेगा मैच, किसी यूरोपीय देश से कभी नहीं जीत पाई ट्यूनीशिया

2017-05-17_parthiv54.jpg

IPL 10 के क्‍वालिफायर में मुंबई इंडियंस की टीम को कल राइजिंग पुणे सुपरजाइंट के हाथों हार का सामना करना पड़ा. इस जीत के साथ पुणे ने टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना ली है. मंगलवार के मैच में आईपीएल के पहले क्वालीफायर में मुंबई इंडियंस के लिए शुरुआत में चीजें सही चल रही थी, लेकिन अंतिम दो ओवरों में 41 रन गंवाने से उनकी योजना खटाई में पड़ गई.

मुंबई के विकेटकीपर बल्‍लेबाज पार्थिव पटेल ने कहा कि इस प्रारूप में इस तरह की चीजें हो सकती हैं और वो भी जब महेंद्र सिंह धोनी जैसा खिलाड़ी बल्लेबाजी कर रहा हो. निश्चित रूप से जब हमने नियंत्रण बनाया हुआ था. मैं यह नहीं कहूंगा कि इस मैच में हार हमें इन दो ओवरों की वजह से मिली.

धोनी ने मिशेल मैक्लेनघन और जसप्रीत बुमराह की गेंदों पर पांच छक्के जड़े. पटेल ने अंतिम ओवर की पहली चार गेंदों पर यार्कर डालने के बजाय शार्ट पिच गेंदबाजी करने के लिये जसप्रीत बुमराह का भी बचाव किया. उन्होंने कहा कि अगर आप मैच के अंतिम दो ओवर देखो या फिर पिछले साल के भी देखो तो वह धोनी के खिलाफ सफल रहा है. वह (बुमराह) टूर्नामेंट में शानदार गेंदबाजी कर रहा है. वह निश्चित रूप से अच्छा खिलाड़ी है. लेकिन कभी कभार आपको बल्लेबाजों को भी श्रेय देना चाहिए.



loading...