पटना: राजद कार्यकर्ताओं ने बीजेपी ऑफिस पर किया हमला, पुलिस के साथ भी की हथापाई

2017-05-17_RJD-BJP-workers-clash-in-Patna.jpg

बिहार की राजधानी पटना में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया. लालू के ठिकानों पर छापेमारी के खिलाफ ये प्रदर्शन किया गया था. आरजेडी कार्यकर्ता अपनी शर्ट को कमर में बांधकर हाथ में लाठी-डंडे लेकर बीजेपी के दफ्तर पहुंचे थे. कार्यकर्ताओं का ये प्रदर्शन जल्द ही हिंसक हो गया. दोनों तरफ से पत्थरबाजी भी की गई।

बीजेपी और आरजेडी कार्यकर्ताओं में हिंसक झड़प से कई गाड़ियों के शीशे टूट गए. हालात बिगड़ने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाठीचार्ज कर भीड़ को तितर-बितर किया. बीजेपी कार्यालय के गेट पर हुए इस प्रदर्शन में बीजेपी के कुछ कार्यकर्ताओं के घायल होने की भी खबर है. इस पूरी घटना ने बेली रोड को रणक्षेत्र बना दिया. एसपी और डीएम मौके पर पहुंचे.

आरजेडी प्रवक्ता मनोज झा ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि आरजेडी की यूथ विंग शांतिपूर्ण कर रही थी. बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने पहला पत्थर फेंका. हालांकि तस्वीर और वीडियो देखकर ये कहीं से नहीं लग रहा है कि आरजेडी कार्यकर्ता शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे थे. आरजेडी के एक और नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि बीजेपी बिहार में हार के बाद बौखलाहट में है इसीलिए गरीबों की पार्टी आरजेडी को निशाना बना रही है.



loading...