उत्तर प्रदेश : चलती ट्रेन में भीड़ ने मुस्लिम परिवार पर किया हमला, रॉड से पीटा, 8 घायल

2017-07-17_muslim54.jpeg

यूपी में बीते बुधवार को एक मुस्लिम परिवार पर चलती ट्रेन में भीड़ ने हमला कर दिया. हमलवारों ने रॉड से पिटाई करने के साथ ही परिवार को लूटा और सांप्रदायिक गालियां दी. यह घटना यूपी के फर्रुखाबाद में घटित हुई है. हमले के बाद पीड़ित परिवार के सदस्यों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें महिला, पुरुष के साथ दिव्यांग बच्चा भी घायल है.

जानकारी के मुताबिक , परिवार के 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. इसमें कुछ की हालत गंभीर है. पुलिस ने 3 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. हालांकि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

10 लोगों का परिवार एक निकाह कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद अपने शहर लौट रहा था. बताया जा रहा है कि दिव्यांग बच्चे से मोबाइल छीने जाने का परिवार के सदस्यों ने विरोध किया था और इसी के चलते भीड़ ने परिवार पर हमला कर दिया.

कहासुनी के बाद हमले की आशंका के चलते परिवार ने अपने कंपार्टमेंट के दरवाजे बंद कर दिए थे, लेकिन दर्जनों की संख्या वाली भीड़ फिर भी बोगी में घुस गई. अस्पताल में भर्ती परिवार की एक महिला सदस्य ने कहा कि वे लोग हमें लगातार पीटते रहे, हमारे गहने लूट ले गए.

परिवार के एक व्यक्ति ने रोते हुए कहा कि उनके छोटे बच्चे को भीड़ ने थप्पड़ मारे और पिटाई की. परिवार का दावा है कि इमरजेंसी 100 हेल्पलाइन नंबर काम नहीं कर रहा था और पुलिस समय पर नहीं आई.

 



loading...