टैलेंट को मंच देता राज महाजन का Dollywood Talent Club, जुड़ सकता है कोई भी हुनरमंद

2017-01-31_eventnews.jpg

दिल्ली के फेमस टैलेंट क्लब Dollywood Talent Club ने आयोजित की एक मस्ती भरी, मसालेदार और टैलेंट से भरपूर शानदार संगीत सभा. मोक्ष म्युज़िक और DTC के फाउंडर राज महाजन के वेलकम शब्दों के साथ शुरू हुई इस सभा का ख़ास आकर्षण रहा संदीप का “मिमिक्री एक्ट”. जी हाँ! इस बार फैशन, सिंगिंग के साथ मिमिक्री भी की गयी.

इंडियन और वेस्टर्न राउंड में सभी का कलेक्शन शानदार रहा. अजिता झा, पंकज, मनीष, समीर, हमवीर सिंह, ममता, मधुमिता, काजल, प्रियंका, सब्रत, अनीता पाण्डेय, और आशीष सभी के वॉक ने लोगों की धड़कनों को थाम दिया. सभी अपने दोनों राउंड्स में बेहद खूबसूरत लग रहे थे.  इन सभी को खूबसूरत बनाने का श्रेय जाता है  मेकअप आर्टिस्ट भावना गर्ग और उनकी टीम को. जिन्होंने इन्हें चाँद सा सुन्दर बनाया. इस मौके पर मॉडल अजिता झा और सिंगर मितुल के गाने की खास स्क्रीनिंग भी की गयी.  

टैलेंट क्लब से जुड़े सभी लोगों ने बेहतरीन गाने गाये. निर्भय चौधरी, डी.डी.चौधरी, रिषभ शर्मा, मितुल कौशिक, रिंकू शर्मा, अरविन्द शर्मा, अंशु चौहान, सुनीता महेश्वरी, कुमार सौरभ और संगीता दत्ता ने उम्दा सुरों से सबका दिल जीत लिया. 

मॉडलिंग में फीमेल वर्ग में अजित झा और मधुमिता ने जीता सभी का दिल तो मेल वर्ग में पंकज और समीर ने सभी को पीछे छोड़ दिया. सिंगिंग में अंशु चौहान ने अपने सुरों से ऐसा समां बांधा कि हर कोई उनके साथ गुनगुनाने लगा.

सभी चुने हुए विजेताओं को राज महाजन और मोक्ष म्युज़िक ने अपने आने वाले गानों में हुनर दिखाने का मौका देने का एलान किया.

इंटरटेनमेंट से भरपूर सजी इस शाम का संचालन मेघा वर्मा और आशुतोष जैन (सीनियर एंकर, आकाशवाणी) ने किया. डॉलीवुड टैलेंट क्लब की इस बेहतरीन शाम के आयोजन का श्रेय जाता है मोक्ष म्युज़िक के कर्ता–धर्ता राज महाजन को. यहाँ राज महाजन के बारे में कुछ कहना ज़रूरी हो जाता है, कलाकार को एक मंच देकर उसे निखारने का काम राज महाजन को बखूबी आता है. इसी बाबत उन्होंने DTC (DOLLYWOOD TALENT CLUB) की नींव रखी. 

जी हां!!! हमेशा टैलेंट को प्रमोट करने वाले राज महाजन हमेशा मोक्ष म्युज़िक के आने वाले गानों में नए और बेहतरीन कलाकारों को मौका देते हैं. इस शाम को यादगार बनाया अपने-अपने क्षेत्र से आये मेहमानों ने जिनमें शामिल रहे जगदीप सहरावत (जनरल सेक्रेटरी, कांग्रेस), आशुतोष जैन (सीनियर न्यूज़ एंकर, आकाशवाणी), राजेंदर खोखर (इंस्पेक्टर, दिल्ली पुलिस) और विकास कौशिक. सभी की मौजूदगी ने इवेंट में चार-चाँद लगा दिया. 
 



loading...