Movie Review: फिल्लौरी

2017-03-24_phillauri-movie-review.jpg

प्रोड्यूसर : अनुष्का शर्मा, करनेश शर्मा
डायरेक्टर : अनशई लाल
स्टार कास्ट : अनुष्का शर्मा, दिलजीत दोसांझ,सूरज शर्मा, मेहरीन पीरजादा
म्यूजिक डायरेक्टर : शशांक सजदेव, जसलीन रॉयल
रेटिंग ***

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘फिल्लौरी’ शुक्रवार को रिलीज हो गयी। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा ने भूतनी का किरदार निभाया है। फिल्म में अनुष्का शर्मा के अलावा दिलजीत दोसांझ, सूरज शर्मा, मेहरीन पीरजादा भी हैं।

कहानी
फिल्म की कहानी शुरू होती है NRI कनन (सूरज शर्मा) से, जो अनु (मेहरीन पीरजादा) से शादी करने इंडिया आता है। सगाई से पहले उसे पता चलता है कि वह मांगलिक है। इस वजह से परिवार वाले जबरदस्ती उनकी एक पीपल के पेड़ से शादी करवा देते हैं और पेड़ काट देते हैं। कहानी में ट्वीट्स तक आता है जब सगाई के दिन शशि (अनुष्का शर्मा) का भूत कनन के पीछे पड़ जाता है। पेड़ के साथ फेरे लेने के दौरान उसकी और कनन की शादी हो जाती है। शशि का भूत सिर्फ कनन को नजर आता है और उसे डराता है। वैसे, शशि का भूत कनन को क्यों परेशान करता है? उसकी शादी को क्यों अड़ंगा डालता है? कनन कैसे खुद को शशि से बचा पाएगा? यह जानने के लिए आपको थिएटर का रूख करना पड़ेगा।

फिल्म का म्यूजिक
फिल्लौरी का म्यूजिक एवरेज है। रोमी और पवनी पांडे की आवाज में गाया साहिबा.. आपको पसंद आएगा।

अगर फिल्म में एक्टिंग की बात करें तो एक बार फिर अनुष्का शर्मा ने बेहद दमदार एक्टिंग की है और दर्शकों को कहानी में बांधे रखा है। पहली बार भूतनी बनी अनुष्का शर्मा लोगों को काफी पसंद आ रही हैं। वहीं अभिनेता दिलजीत दोसांझ फिल्म में एक गायक की भूमिका में बिल्कुल फिट नजर आते हैं। अनुष्का और दिलजीत की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री आपको काफी पसंद आएगी। वहीं दूसरी तरफ ‘लाइफ ऑफ पाई’ में अपनी दमदार एक्टिंग का नमूना पेश करने वाले सूरज शर्मा ने एक बार फिर बेहतरीन एक्टिंग की है।

फिल्लौरी के जरिए अनशई लाल डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में उन्होंने बेहतरीन कहानी को शानदार लोकेशन्स के साथ शूट किया है। लेकिन इसकी कहानी इतने धीरे चलते है कि यह आपको फर्स्ट हाफ में ही बोर कर देगी। इसमें दो स्टोरीज एक साथ चलती है, इस वजह से ऑडियंस थोड़ा भटका हुआ महसूस कर सकता है। फिल्म को स्पीड अप कर बेहतर बनाया जा सकता था।

फिल्लौरी में आपको नयापन देखने को मिलेगा। लेकिन इसकी स्लो-स्पीड और बिखरी हुई स्टोरी आपको बोर कर सकती है। अनुष्का की बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए फिल्म को एक बार देखा जा सकता है।



loading...